नई दिल्ली:Vedaa Teaser: जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वेदा' का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ दमदार एक्शन करते दिख रहे हैं. टीजर में शरवरी वाघ सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाते दिख रही हैं. वहीं जॉन अब्राहम उनके रक्षक बनकर उनके साथ जंग लड़ते दिखाई देंगे. टीजर में अभिषेक बेनर्जी विलेन के किरदार में दिख रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वेदा का टीजर रिलीज



'वेदा' के टीजर की शुरुआत शरवरी वाघ के एक्शन लुक से होती है. वह अपनी हक की लड़ाई लड़ने के लिए खून पसीना बहाती दिखती हैं. इसके बाद जॉन अब्राहम की एंट्री होती है. एक्टर का डायलॉग होता है कि- मुझे झगड़ना नहीं आता, सिर्फ जंग लड़नी आती है. इसके बाद जब उनके दुश्मन उनकी पहचान पूछते तो वो खुद को बाप बताते हैं. 'वेदा' के टीजर में तमन्ना भाटिया भी दिखती हैं. 


इस दिन रिलीज होगी फिल्म


जॉन स्टारर एक्शन फिल्म 'वेदा' को निखिल आडवाणी ने निर्देशित किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ पहली बार साथ में नजर आने वाला हैं. इसके अलावा अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया भी फिल्म का हिस्सा हैं. 'वेदा' इसी साल 12 जुलाई को रिलीज होने वाले है.


डेढ़ साल फिर मचाएंगे धमाल


बता दें कि 'वेदा' के जरिए जॉन अब्राहम डेढ़ साल बाद पर्दे पर लौट रहे हैं. एक्टर पिछली बार शाहरुख खान स्टारर 'पठान' में दिखाई दिए थे. फिल्म में जॉन विलेन के रोल में नजर आए थे और ये फिल्म पर्दे पर हिट रही थी. इसके बाद से फैंस एक्टर की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Tanushree Dutta Birthday: तनुश्री दत्ता अपनी पहली फिल्म से मचाया था तहलका, लेकिन एक हादसे ने बर्बाद कर दिया करियर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.