नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर डायरेक्टर कोराताला शिवा के साथ अपने अपकमिंग तेलुगु प्रोजेक्ट पर काम शपरू करने वाले हैं.इस बीच खबर आई है कि जूनियर एनटीआर को यशराज की स्पाई यूनिवर्स की थ्रिलर वॉर (2019) के पार्ट 2 के लिए साइन किया गया है. इस फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी करने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'वॉर 2' जूनियर एनटीआर की एंट्री


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'वॉर 2' में जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन फाइट करते नजर आएंगे. जूनियर एनटीआर को फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया है और वे ऋतिक के अपोजिट नजर आने वाले है. हालांकि जूनियर एनटीआर की कास्टिंग के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट न तो एक्टर की तरफ से की गई है और न ही प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) की तरफ से की है. 


'वॉर 2' की कहानी होगी मजेदार


'वॉर 2' एक्शन एडवेंचर पैन इंडिया फिल्म है. कहा जा रहा है कि साउथ सुपर स्टार के फिल्म में जुड़ने से 'वॉर 2' को लेकर ऑडियंस में एक्साइटमेंट और बढ़ जाएगी. फिल्म को काफी दमदार बताया जा रहा है.



वहीं कहानी से लेकर प्लॉट तक सब कुछ धमाकेदार होने वाला है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली 'वॉर 2'  में साउथ सुपर स्टार और नार्थ के सुपर स्टार को देखना फैंस के लिए एक बड़ी ट्रीट होगी.   


'एक था टाइगर' से स्पाई यूनिवर्स की हुई शुरुआत


YRF की स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत सलमान खान की 'एक था टाइगर' (2012) से हुई थी. जिसके बाद इसमें 'टाइगर ज़िंदा है' (2017) ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'वॉर' (2019) और शाहरुख खान की लेटेस्ट रिलीज़ 'पठान' (2023) जुड़ी. स्पाई यूनिवर्स में आगे 'टाइगर 3' और 'वॉर 2' जुड़ने वाली हैं.


इसे भी पढ़ें:  कॉन्ट्रोवर्सी बढ़ती देख समांथा रुथ प्रभु ने मारा यू टर्न, बोली- 'मैंने नागा Naga Chaitanya के अफेयर पर...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.