नई दिल्ली: Karan Johar: करण जौहर हिंदी सिनेमा का एक पॉपुलर नाम है. हर कोई एक बार करण जौहर के डायरेक्शन में बनीं फिल्म में काम करने का सपना देखता है. करण जौहर की फिल्में पारिवारिक, ग्लैमरस और इमोशन से भरपूर होती हैं. हालिया रिलीज रॉकी और रानी भी कुछ ऐसी है. लेकिन काफी समय बाद करण की फिल्म में बड़ा बदलाव देखने को मिला है. फिल्म में कई सितारे नजर आए हैं. लेकिन उनकी  इस फिल्म से पहली बार काजोल की झलक भी नदारद रही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन सितारों की दिखी झलक


करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी में रणवीर सिंह का एंट्री सॉन्ग बेहद शानदार हैं. फिल्म की शुरूआत इसी पार्टी सॉन्ग से होती है. इस गाने में वरुण धवन, जहान्वी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे का कैमियो देखने को मिलते है. इन सितारों को फिल्म में देख दर्शको बेहद खुश हो जाते हैं. वहीं गाना भी धमाल मचा देता है.


काजोल और रानी रहीं गायब


करण जौहर की लगभग हर फिल्म में काजोल और रानी मुखर्जी का कैमियो जरूर होता है. अपने एक इंटव्यू में फिल्म मेकर ने खुद इस बात का खुलासा किया था, कि वह दोनों का कैमियो इस लिए डालते हैं, क्योंकि दोनों ही एक्ट्रेस उनके लिए बहुत लकी हैं.



वहीं करण ने कहा था कि उनकी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान, काजोल और रानी का तिकड़ी थी, फिल्म ने सफलता का हर रिकॉर्ड तोड़ दिया था. ये तीनों सितारे उनके लिए बहुत लकी साबित होते हैं.


स्टारकिड में मिला रिप्लेसमेंट


लेकिन समय के साथ करण जौहर ने भी अपना तरीका बदल लिया है. लगता है पुराने सितारों की जगह अब नए स्टार्स ने ले ली है. माना जा रहा है कि अब आलिया भट्ट, जाहन्वी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे करण की नई लकी चार्म हैं.



तभी तो कुछ समय से उनकी फिल्मों में इन सितारों के कैमियो दिखने लगे हैं.


इसे भी पढ़ें: Sonu Nigam Birthday: किसी ने ऑफिस से धक्के देकर निकाला, तो किसी किया अपमान, इस एक गाने ने सोनू निगम की बदल दी किस्मत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.