नई दिल्ली: Salaam Venky Trailer Release Date : काजोल एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल की तैयारी कर रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस फिल्म तान्हाजी में नजर आईं थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अगले प्रोजेक्ट सलाम वेंकी की डिटेल सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अब काजोल ने फिल्म को लेकर नई जानकारी फैंस के साथ साझा की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर


काजोल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'सलाम वेंकी' का नया पोस्टर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बारे में बताते हुए लिखा, "एक बड़ी जिंदगी का बड़ा सेलिब्रेशन बस शुरू होने वाला है. सलाम वेंकी का ट्रेलर 14 नवंबर को रिलीज हो रहा है.'


विशाल जेठवा दिखा अलग अंदाज


'सलाम वेंकी' के पोस्टर की बात करें तो इसमें काजोल के साथ-साथ विशाल जेठवा नजर आ रहे हैं. वह व्हील चेयर पर बैठे हुए हैं और पीछे से काजोल उन्हें सपोर्ट कर रही हैं.



विशाल जेठवा इससे पहले रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मर्दानी में नजर आ चुके हैं, जिसमें उन्होंने निगेटिव रोल प्ले किया था. इसके अलावा वह पॉपुलर वेब सीरीज ह्यूमन में भी काम कर चुके हैं.


ऐसी होगी कहानी


फिल्म की कहानी की बात करें तो सलाम वेंकी एक मां और बेटे की बॉन्डिंग के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म सच्ची घटना पर बेस्ड है, जो मां के संघर्ष की कहानी को बयां करेंगी. सलाम वेंकी में काजोल विशाल की मां के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के रिलीज की बात करें तो यह 9 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्देशन तमिल की फेमस एक्ट्रेस रेवती कर रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल जल्द ओटीटी पर डेब्यू भी करने वाली हैं. एक्ट्रेस 'द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा' के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचाएंगी. 


ये भी पढ़ें- The Vaccine War: विवेक अग्निहोत्री ने नई फिल्म का किया ऐलान, फैंस निर्देशक की जमकर कर रहे तारीफ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.