नई दिल्ली: Kajol-Ajay Marriage Anniversary: अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं. आज के दिन 24 फरवरी 1999 को दोनों गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. दोनों की शादी को आज 24 साल हो गए हैं. काजोल-अजय देवगन लव स्टोरी हमेशा चर्चा में छाई रहती है, लेकिन अजय देवगन और काजोल के रिश्ते में उतार-चढ़ाव भी आए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजय का अफेयर


अजय देवगन की फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के बाद काजोल और एक्टर में खटपट की खबरें मीडिया में छाई हुईं थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के दौरान अजय देवगन और कंगना रनौत एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. जब काजोल तक दोनों की नजदीकियों के किस्से पहुंचे तो उन्होंने तुरंत पति को एक्ट्रेस से दूर रहने की नसीहत दे डाली थी.



काजोल को पति अजय देगवन की एक्ट्रेस के साथ बढ़ती नजदिकियों की कई बार मिली, जिसके बाद उन्होंने पति अजय देवगन को बच्चों के साथ घर छोड़ने की धमकी दे डाली थी.


अजय ने कंगना को दिलाई फिल्में


बात यहां तक बढ़ गई थी की अजय देवगन ने कंगना रनौत को फिल्में दिलाने लगे थे. अजय देवगन ने कंगना को रास्कल और तेज जैसी फिल्में दिलवाने में काफी मदद भी की थी.



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म तेज में विद्या बालन को हटाकर कंगना को साइन किया गया था. पहले विद्या बालन को ये फिल्म ऑफर की गई थी, लेकिन अजय देवगन के कहने के चलते ही कंगना को ये फिल्म मिली थी.


काजोल ने दे डाली थी धमकी


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काजोल अजय देवगन पर बहुत गुस्सा गईं थीं. काजोल ने गुस्से में अजय देवगन को घर छोड़ने की धमकी दे दी थी. एक्ट्रेस ने साफ कह दिया था कि वह आगे से कंगना के साथ काम भी नहीं करेंगे, अगर वह ऐसा करते हैं तो वह बच्चों के साथ हमेशा के लिए उनका घर छोड़कर चलीं जाएंगी.


ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez Video: जैकलीन फर्नांडिस ने स्किन टाइट जंपसूट में दिए किलर पोज, चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.