नई दिल्ली: Kakuda Trailer out: बॉलीवुड की दबंग गर्ल कही जाने वाली सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. मगर इस बीच एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज आ गई है. सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'ककुड़ा' का ट्रेलर मेकर्स ने जारी कर दिया है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और फैंस फिल्में सोनाक्षी सिन्हा को देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं. बता दें कि शादी के बाद से एक्ट्रेस की ये पहली फिल्म होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'ककुड़ा' का ट्रेलर आया सामने 


सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को जहीर इकबाल के शाद शादी के बंधन में बंधी थी. अब एक्ट्रेस फिल्मी पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. 'मुंजा’ के निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने ही इस फिल्म का निर्देशन किया है जिसका ट्रेलर काफी दिलचस्प है. ट्रेलर में सोनाक्षी अन्धविश्वाश और श्राप के खिलाफ आवाज उठाते देखा जा रहा है. बता दें कि 'ककुड़ा' किसी अजीबोगरीब घटना पर बनी फिल्म है, जो हर मंगलवार शाम 7:15 बजे होती है.



हॉरर-कॉमेडी फिल्म है 'ककुड़ा'


फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको फिल्म स्त्री और मुंज्या की भी याद आ सकती है. क्योंकि फिल्म का कांसेप्ट काफी हद तक स्त्री से मिलता जुलता है. हालांकि इसका पता फिल्म की रिलीज के बाद चलेगा कि फिल्म की असली कहानी क्या है. कुछ दिन पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था. पोस्टर के कैप्शन में लिखा था, 'इंदिरा भूतों में विश्वास नहीं करती हैं, लेकिन काकुड़ा का गुस्सा काफी पर्सनल है. क्या वह इस गुस्से को संभाल पाएगी.' बता दें कि इंदिरा फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार का नाम है.


ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: फूफा-सा देंगे अभीरा को पहला केस, विद्या की जान होगी खतरे में


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप