नई दिल्ली:Kalki 2898 AD Twitter Review: कल्कि 2898 AD के जबरदस्त तरीके से ट्रेलर लॉन्च के बाद से ऑडियंस, इंडस्ट्री इनसाइडर, क्रिक्टिक्स और स्टार कास्ट के फैंस सभी के बीच फिल्म को लेकर बेहद उत्सुकता बनीं हुई है. ऐसे में आज सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे चुकी यह जबरदस्त फिल्म एक बार फिर दीपिका की एक्टिंग की लोहा मनवा रही है, जिसका असर हर तरफ देखने मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडस्ट्री के दिग्गज, क्रिटिक्स और दर्शक सभी दीपिका की इस एक्शन से भरपूर फिल्म में शानदार परफॉर्मेंस की खून तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ अमिताभ बच्चन, कमल हासन और प्रभास जैसे दिग्गज स्टार्स ने स्क्रीन शेयर किया है. बता दें कि  दीपिका की शानदार परफॉर्मेंस की वजह से कुछ क्रिटिक्स ने उन्हे फिल्म की जान तक कह दिया है. 


दीपिका ने एक छोटे हेयरस्टाइल और कम से कम मेकअप के साथ एक रीयल और पावरफुल एनर्जी को स्क्रीन पर दर्शाया है, जो फिल्म में काफी नोटिसेबल है. हमेशा की तरह ग्लैमरस और पॉलिश्ड लुक से अलग उनका यह लुक उनके फॉलोअर्स से तारीफ पाने के साथ उनके बीच जिज्ञासा की एक लहर पैदा कर रहा है.



दीपिका पादुकोण के एक फैन ने अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर करते हुए ट्वीट किया है,“Omg Deepika Padukone को सुमति के रूप में दुनिया भर से प्यार और समर्थन मिल रहा है…” एक नेटिजन ने लिखा, “Deepika Padukone ने अपने कमाल के स्क्रीन प्रेजेंस से शो अपने नाम कर लिया है”. दूसरे ने लिखा है, “ deepikapadukone के अलावा किसी ने भी किरदार को इतने शानदार तरीके से नहीं निभाया होगा.”


एक दूसरे फैन ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है, “आज सुबह उठकर जब मैंने देखा कि डीपी को कल्कि के लिए इतनी सराहना मिल रही है तो मैं बहुत खुश और भावुक हो गया. इससे फिल्म देखने का मेरा उत्साह और भी बढ़ गया. वह वाकई भारतीय सिनेमा की रानी हैं. दीपिका की तारीफ करते हुए एक उत्साही फैन ने कहा, “प्री इंटरवल क्वीन deepika padukone का स्क्रीन प्रेजेंस किसी गॉडेस की तरह है.”


कल्कि 2898 AD के साथ दीपिका नए क्षेत्र में कदम रख रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस अलग अलग रोल्स में खूबसूरती से ढलने की अपनी क्षमता को भी पेश करती नजर आ रही हैं. 'कल्कि 2898 AD' में दीपिका के दमदार एक्टिंग और बदलाव ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह इंडियन सिनेमा की एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं. उन्हें उनकी एक्टिंग और स्क्रीन प्रेजेंस के लिए सराहा जाता है. खासकर 'जवान', 'पठान' और 'फाइटर' जैसी हिट फिल्में देने के लिए.'कल्कि 2898 एडी' को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है और उम्मीद है कि प्रभास-दीपिका स्टारर यह फिल्म समय के साथ और भी बेहतर होती जाएगी. यह एक ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है.


ये भी पढ़ें- RD Burman Death Anniversary: जब आरडी बर्मन के पिता ने चुरा ली थी उनकी धुन, सिंगर ने कही दी थी ये बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप