नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन (Kamal Haasan) ने करीब 5 साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म 'विक्रम' के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी की. फिल्म विक्रम (Vikram) में कमल हासन ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीता. वैश्विक स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद सुपरस्टार कमल हासन की 'विक्रम' एक और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3 जून को रिलीज हुई थी फिल्म


फिल्म 5-14 अक्टूबर तक होने वाले प्रतिष्ठित बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) में दिखाई की जाएगी. 'विक्रम' को ओपन सिनेमा श्रेणी के तहत प्रदर्शित किया जाएगा, जो नई और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्मों को मान्यता देती है. बहुमुखी प्रतिभा के धनी कमल हासन और आर. महेंद्रन द्वारा निर्मित 'विक्रम' इस साल की शुरूआत में 3 जून को रिलीज हुई और इसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया. 


फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका


इतना ही नहीं, यह फिल्म यूके में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म भी बन गई. निर्देशक लोकेश कनगराज ने बेहतरीन ढंग से फिल्म में एक अमर ब्रह्मांड का निर्माण किया. इसने एक तारकीय स्टार कास्ट के साथ मिलकर 'विक्रम' को 2022 की सबसे सफल भारतीय फिल्मों में से एक बना दिया. 


फिल्म्स इंटरनेशनल के सीईओ ने कही ये बात


राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के सीईओ वी. नारायणन ने कहा, 'दुनिया भर में विक्रम की प्रतिक्रिया बेहद जबरदस्त रही है. बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का पहुंचना एक और सफलता है और इसका चयन पूरी टीम के लिए एक जीत है. हमें कुछ फिल्मों के साथ हमारी फिल्म की स्क्रीनिंग पर गर्व है. दर्शकों के प्यार और प्रशंसा के लिए आभारी हैं.'


ये भी पढे़ं- कैमरे में कैद हुआ डोनल बिष्ट का बोल्ड लुक, कार में बैठ दिए सिजलिंग पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.