नई दिल्ली: Indian 2 Poster: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए सोमवार को मतदान हो रहा है. फिल्म सेलेब्स से लेकर आम जानता तक पोलींग बुथ पर लोग अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. इस बीच एक्टर-फिल्ममेकर कमल हासन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हिंदुस्तानी 2', जिसे 'इंडियन 2' भी कहा जाता है, के लिए एक नया पोस्टर जारी कर दिया है. फिल्म का पहला पोस्टर जिसमें मतदान के महत्व पर प्रकाश डाला गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमल ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया


पोस्टर में, एक्टर एक बुजुर्ग लुक में नजर आ रहे हैं. वह वोट के बाद उंगली पर लगने वाली स्याही को अलग अंदाज में दिखा रहे हैं. पोस्टर में लिखा, 'एक हिंदुस्तानी, एक वोट, एक आवाज... जो बदलाव चाहते हैं वो बनें. अभिनेता ने पोस्टर को कैप्शन के साथ लिखा, 'एक वोट, एक आवाज... जो बदलाव आप चाहते हैं वह वास्तव में हो, इसलिए जिम्मेदारी से वोट करें. 'हिंदुस्तानी 2' या 'इंडियन 2' एस. शंकर द्वारा निर्देशित एक तमिल एक्शन फिल्म है. यह फिल्म 1996 की फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है, जहां एक्टर ने सेनापति की अपनी भूमिका दोहराई है, जो एक उम्रदराज स्वतंत्रता सेनानी था. इसमें सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत सिंह समेत कई अन्य कलाकार भी हैं.



पोस्टर के साथ कमल हासन ने फैंस को दिया ये खास मैसेज


अपनी फिल्म 'हिंदुस्तानी-2' से पहला पोस्टर शेयर करने के साथ ही कमल हासन ने फैंस से ये अपील भी की कि वह पोलिंग बूथ पर जाए और वोट करें. ‘इंडियन 2’ साल 1996 में आई फिल्म ‘इंडियन’ का सीक्वल है, जिसमें कमल हासन ने सेनापति के रोल में थे. इसमें उनका डबल रोल देखने को मिला था. फिल्म में वह एक यंग और उम्रदराज स्वतंत्रता सेनानी के रोल में थे.


ये भी पढ़ें- राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर समेत कई फिल्मी सितारों ने किया मतदान, सेलेब्रिटीज ने पूरी की जिम्मेदारी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप