राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर समेत कई फिल्मी सितारों ने किया मतदान, सेलेब्रिटीज ने पूरी की जिम्मेदारी

Maharashtra Lok Sabha Chunav: देशभर में 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 49 लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरू हो चुका है. इस कड़ी में मुंबई में आज यानी 20 मई को बॉलीवुड सितारों ने भी वोट करने में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 20, 2024, 06:42 PM IST
    • वोट डालकर मतदान केंद्र से बाहर आए संजू बाबा
    • जाह्नवी और फरहान अख्तर ने भी किया वोट
राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर समेत कई फिल्मी सितारों ने किया मतदान, सेलेब्रिटीज ने पूरी की जिम्मेदारी

नई दिल्ली: Maharashtra Lok Sabha Chunav: श में चुनावी माहौल चल रहा है, ऐसे में बॉलीवुड पर भी वोटिंग का खुमार साफ नजर आ रहा है. महाराष्ट्र में 48 सीटें हैं, जिसमें से 13 सीटों पर आज 20 मई को 5वें चरण का चुनाव हो रहा है. बता दें कि बाकी की सभी सीटों पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान हो चुका है. अब 5वें चरण में मुंबई में भी वोटिंग का क्रेज देखने को मिल रहा है और बॉलीवुड सितारे भी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. साथ ही फैंस से भी वोटिंग के लिए अपील कर रहे हैं.

राजकुमार संग पोलिंग बूथ पहुंची जाह्नवी कपूर

राजकुमार राव ने भी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोट किया. एक्टर के साथ जाह्नवी कपूर पिंक कलर का अनारकली सूट पहनकर पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए पहुंचीं. मीडिया के साथ बातचीत में राजकुमार राव ने बताया कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर सुबह-सुबह मुंबई सिर्फ वोट डालने के लिए पहुंचे हैं. इसके साथ ही उन्होने लोगों से वोट करने की अपील भी की.

नाना पाटेकर ने भी डाला वोट 

इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने भी वोट डाला. पर्पल कुर्ता पहन वह मतदान केंद्र में वोट डालने पहुंचे. मताधिकार का इस्तेमाल करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए वोटिंग इंक दिखाई और लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि सभी को मतदान करना चाहिए, क्योंकि यह हमारे अस्तित्व की निशानी है. नाना पाटेकर को पिछली बार विवेक अग्निहोत्री निर्देशित एक मेडिकल डॉक्यूड्रामा 'द वैक्सीन वॉर' में देखा गया था.

अनिल कपूर और नाना पाटेकर ने की वोट डालने की अपील 

वहीं, अनिल कपूर ने भी मुंबई के एक मतदान केंद्र में अपना वोट डाला. वोट डालने के बाद उन्होंने कहा, 'आज खुशी का दिन है, हम सभी को वोट करना चाहिए.' अनुपम खेर को भी बूथ की ओर जाते देखा गया और उन्होंने बाहर मीडिया का हाथ जोड़कर अभिवादन किया. अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो अनिल कपूर को पिछली बार पर्दे पर दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'फाइटर' में देखा गया था. वहीं अनुपम खेर ने 'तन्वी द ग्रेट' के साथ लगभग दो दशक से ज्यादा समय के बाद निर्देशन में वापसी की है. 

ये भी पढ़ें- किस तरह की एनर्जीज ने मुश्किल किया Sanjay Leela Bhansali का जीना? बोले- 'यह इतना कठिन है...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़