नई दिल्ली: कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल की फिल्म 'विक्रम' ने सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे कर लिए हैं. निर्देशक लोकेश कनकराज की 'विक्रम' ने अब 100 दिनों की शानदार दौड़ पूरी कर ली है. 8 जुलाई से ओटीटी पर रिलीज होने के बावजूद सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ खींचने वाली यह फिल्म पहले ही दुनियाभर में अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़


लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित, विस्फोटक एक्शन थ्रिलर की दुनियाभर में नाटकीय रिलीज 3 जून, 2022 को हुई थी. खुश कमल हासन ने फिल्म की सफलता के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. 


फिल्म 8 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज हुई थी


कमल हासन ने ट्विटर पर एक ऑडियो क्लिप पोस्ट करते हुए कहा, 'प्रशंसकों के समर्थन के साथ, 'विक्रम' ने अब सिनेमाघरों में 100 दिन का आंकड़ा छू लिया है. मैं बहुत खुश हूं. अपने दिल में, मैं आप सभी को गले लगाता हूं. जो पीढ़ियों से मेरी प्रशंसा करते आ रहे हैं. मैं हर उस व्यक्ति को दिल से धन्यवाद देता हूं जो 'विक्रम' की जीत का हिस्सा थे. छोटे भाई लोकेश को मेरी शुभकामनाएं और प्यार.'


कमल हासन ने जताया आभार


लोगों की तारीफों से सराबोर 'विक्रम' लगातार चर्चा में बना हुआ है. फिल्म ने न केवल भारतीय व्यापार जगत को प्रभावित किया है, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय बाजारों को भी प्रभावित किया है. 'विक्रम' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और आधिकारिक तौर पर तमिलनाडु में नंबर एक ग्रॉसर बन गई है.


ये भी पढ़ें- Serial TRP: कायम है 'अनुपमा' का जलवा, जानिए कैसा है बाकी शोज का हाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.