नई दिल्ली: लोकेश कनकराज द्वारा निर्देशित अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रम' (Vikram) के फर्स्ट लुक को रिलीज होने के 24 घंटों से भी कम समय में एक करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. अभिनेता कमल हासन के जन्मदिन समारोह को ध्यान में रखते हुए 'विक्रम' फिल्म की यूनिट ने शनिवार शाम को फिल्म का फर्स्ट-लुक जारी किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म के फर्स्ट लुक ने मचाया तहलका
इस उपलब्धि की घोषणा करते हुए राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने कहा कि 'विक्रम'  की फर्स्ट-लुक को 24 घंटे से भी कम समय में 1 करोड़ से अधिक बार देखा गया है.



कमल हासन का एक्शन देखेंगे दर्शक 
बता दें कि यूट्यूब पर वीडियो में फिल्म का एक रोमांचक एक्शन सीक्वेंस दिखाया गया है, जिसमें कमल हासन एक जेल के अंदर खुद पर हो रहे गोलीबारी से बचने के लिए धातु की ढाल का उपयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.


ये भी पढ़ें- अर्जुन ने मलाइका संग कबूल किया रिश्ता, रोमांटिक फोटो शेयर कर बरसाया प्यार


फिल्म में विजय सेतुपति भी आएंगे नजर
'विक्रम' फिल्म में अनिरुद्ध ने संगीत और गिरीश गंगाधरन ने बतौर सिनेमेटोग्राफर काम किया है. फिलोमिन राज द्वारा इस संपादित फिल्म में अभिनेता विजय सेतुपति भी हैं. इस शानदार फिल्म का कला निर्देशन एन. सतीस कुमार ने किया है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.