अर्जुन ने मलाइका संग कबूल किया रिश्ता, रोमांटिक फोटो शेयर कर बरसाया प्यार

हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह लेडी लव मलाइका के साथ नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2021, 04:49 PM IST
  • अर्जुन ने लेडी लव मलाइका संग शेयर की तस्वीर
  • जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं अर्जुन-मलाइका
अर्जुन ने मलाइका संग कबूल किया रिश्ता, रोमांटिक फोटो शेयर कर बरसाया प्यार

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले काफी समय से अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई है. दोनों के फैंस इन्हें दूल्हा-दुल्हन बनते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में काफी मशहूर है.

अर्जुन ने लेडी लव संग शेयर की तस्वीर

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को अक्सर साथ में देखा जाता है. अब दोनों ही सरेआम अपने रिलेशनशिप को कबूल नजर आते हैं. दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर कर प्यार बरसाते रहते हैं. अब अर्जुन ने अपनी लेडी लव के साथ एक नई तस्वीर शेयर की है. जिसे देखने के बाद दोनों के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- जाह्ववी कपूर ने फिर दिखाया ग्लैमरस अवतार, पिंक शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर

अर्जुन ने मलाइका पर लुटाया प्यार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह लेडी लव मलाइका के साथ नजर आ रहे हैं. ये कैंडिड तस्वीर अर्जुन और मलाइका की दिवाली पार्टी की है. फोटो में देखा जा सकता है कि मलाइका ने डार्क पिंक साड़ी पहनी हुआ है, तो वहीं अर्जुन ब्लैक कुर्ते में नजर आ रहे हैं. 

फोटो शेयर कर बोले- 'वह मुझे खुश करती है...'

तस्वीर में मलाइका का चेहरा दूसरी तरफ है और वह हंस रही हैं. तो वहीं अर्जुन, मलाइका की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, 'जब वह मेरी बेतुकी बातों पर हंसती है, तो वह मुझे खुश करती है.' अब इस तस्वीर को यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर पर उनके दोस्त और फैंस कमेंट कर जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भाग्यश्री ने 'अगले फ्राइडे' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़