नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ पर एक साथ राज करने वाले कमल हासन (Kamal Hassan) एक बार फिर अपने फैंस के बीच आने वाले हैं. उनकी 'इंडियन 2' की लुक जबसे सामने आई है लोग हर तरफ उनकी इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. कमल हासन लाल रंग के बैकग्राउंड में ऑल व्हाइट अवतार में दिख रहे हैं. फिल्म के पोस्टर से ही उनके पॉलिटिशियन के किरादर की एक झलक मिल रही है.


कमल हासन का लुक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमल हासन की 'इंडियन 2' की लुक तहलका मचा रही है. इस लुक में वो गमछा लहराते हुए व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं. कमल हासन ने अपनी नई लुक के साथ फिल्म की शूटिंग की अनाउसमेंट भी कर दी है. पोस्टर को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है, 'इंडियन 2 की फिल्मिंग सितंबर से शुरू. टीम को शुभकामनाएं और इस जर्नी में शामिल होने वालों को भी शुभकामनाएं. ऑनबोर्ड स्वागत है 'थम्बी उदय स्टालिन'.'



दो भाषा में पोस्टर रिलीज


फिल्म ‘इंडियन 2’ के पोस्टर को तमिल और अंग्रेजी दो भाषाओं में रिलीज किया गया है. इसमें उनका कॉन्फिडेंट लुक देखने के लिए मिल रहा है. एक्टर को इस अवतार में देखकर पहचानना भी मुश्किल है. 'इंडियन 2' साल 1994 में आई सुपर फिल्म 'इंडियन' का सेकेंड पार्ट है. पहले भाग में करप्शन पर वार करते हुए दिखाया गया था. इसे एस. शंकर द्वारा डायरेक्ट किया गया था. एक बार फिर एस. शंकर इसे डायरेक्ट करेंगे.


फिल्म की स्टारकास्ट


फिल्म ‘इंडियन 2’ में कमल हासन के अलावा एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी. मूवी का संगीत अनिरुद्ध तैयार कर रहे हैं. एक्ट्रेस काजल ने बताया था कि ये फिल्म उनके करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है. बता दें कि कमल हासन को आखिरी बार फिल्म ‘विक्रम’ में देखा गया था. इसे दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था.


ये भी पढ़ें: 'शहजादा' के इस एक्टर ने बॉयकॉट कल्चर पर कसा तंज, बोले-'मुझे इससे डर कर क्या मिलेगा'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.