नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस भी फुल फॉर्म में नजर आ रही हैं. एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने निर्माता-निर्देशक के तौर पर भी काम करना शुरू कर दिया है. अब एक्ट्रेस ने अपनी अगली फिल्म का भी ऐलान कर दिया है. इस बार उन्हें काफी अलग अंदाज में देखा जाने वाला है. दरअसल,जल्द ही कंगना 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) में नजर आने वाली हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Kangana Ranaut ने शेयर किया पोस्टर


अब कंगना ने 'चंद्रमुखी 2' का ऐलान करते हुए फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस को राघव लॉरेंस के साथ देखा जाएगा. पोस्टर में राघव का साइड फेस देखने को मिल रहा है.



इसमें एक्टर एक बड़े से दरवाजे के होल में झांकते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'इस सितंबर वो वापस आ रही है. क्या आप तैयार हैं? चंद्रमुखी 2.'


गणेश चतुर्थी पर रिलीज हो सकती है फिल्म


पी वासु के निर्देशन में बनी 'चंद्रमुखी 2' को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म गणेश चतुर्थी के खास मौके पर रिलीज की जा सकती है, जो 19 सितंबर को मनाई जाएगी. यह फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर हॉरर फिल्म 'चंद्रमुखी' का अगला भाग है. पिछली फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत और ज्योतिका को लीड रोल्स में देखा गया था.


5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म


अब फिल्म का पोस्टर सामने आते ही दर्शकों में 'चंद्रमुखी 2' के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म में कंगना को चंद्रमुखी के किरदार में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. फिल्म में कंगना को एक नर्तकी के किरदार में देखा जा सकता है. यह फिल्म हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज होने वाली है.


ये भी पढ़ें- Avika Gor Special: जब खुद को ही आईने में देख बुरी तरह रो पड़ीं अविका गौर, जानिए क्या है ये दिलचस्प किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.