नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से ही नेपोटिज्म को ललकारती रहती हैं. वो खुलकर सबके सामने नेपोटिज्म पर बात करती हैं. वो इसे बॉलीवुड माफिया कहती हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड्स के डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर भी बड़ी बात कही. एक्ट्रेस ने इस बार के अवॉर्ड को सिर्फ नेपो माफिया के लिए बताया और आलिया पर भी तंज कसा.



कंगना ने किया ट्वीट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अवॉर्ड्स का सीजन शुरू हो गया है और नेपो माफिया फिर से एक बार इस पर हावी हो गया है. जितने भी टैलेंटेड लोग हैं उनसे अवॉर्ड छीने जा रहे हैं. मैं यहां एक लिस्ट शेयर कर रही हूं जिन्होंने अफनी एक्टिंग और टैलेंट से 2022 पर कब्जा जमाया. कंगना ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी और वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मृणाल ठाकुर को सीता रामम के लिए दिया.


बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेसेस


सोमवार को मुंबई के चंबूर में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया. इस अवॉर्ड शो में कई छोटे बड़े दिग्गज कलाकारों ने हिस्सा लिया. जहां आलिया भट्टा को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया वहीं रणबीर कपूर को ब्रह्मास्त्र के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. ऋषभ शेट्टी को बेस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. अब कंगना के इस ट्वीट को आलिया पर तंज कहा जा रहा है.



कंगना को कौन रोकेगा


करण जौहर को भी कंगना रनौत कई बार बॉलीवुड माफिया बता चुकी हैं. कंगना ने खुद अवॉर्ड को फर्जी बताते हुए उनसे पल्ला झाड़ लिया है. अब शायद ही कोई ऐसी खास अवॉर्ड सेरेमनी होती है जहां कंगना दिखाई देती हैं. वो कई बार शोज में अवॉर्ड का बहिष्कार भी कर चुकी हैं. उनके इसी तीरंदाज अवतार की वजह से वो बॉलीवुड के निशाने पर हैं लेकन क्वीन तो क्वीन है उसे कौन रोक सकता है.


ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.