नई दिल्ली:Kangana Ranaut met Ajit Doval: कंगना रनौत की तेजस इस हफ्ते अपनी शानदार रिलीज के लिए तैयार है. ऑडियंस इस एक्शन एंटरटेनर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. अब क्योंकि फिल्म एक भारतीय सिपाही की अमर भावना की कहानी लाने वाली है, ऐसा लगता है कि कंगना रनौत की नियति ने उन्हें निश्चित रूप से इसमें शामिल किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजीत डोभाल से मुलाकात


कंगना तेजस का प्रमोशन जी जान से कर रही हैं. हाल में एक्ट्रेस की मुलाकात भारत के  राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से हुई, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसे महज संयोग ही कह सकते है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस की मुलाकात उस व्यक्ति से हुई जो हर सैनिक के लिए प्रेरणा है.


जमकर ट्रेवल कर रही हैं कंगना


इन दिनों फिल्म तेजस का प्रमोशन चल रहा है जिसके लिए कंगना को ट्रैवलिंग करनी पड़ रही हैं और इसी दौरान वो पल आया जब एक फ्लाइट में एक्ट्रेस भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मिली. ऐसे में बिना वक्त गवाए कंगना ने दुनिया के सबसे कूल भारतीय अजीत डोभाल के साथ कुछ सेल्फीज क्लिक की और उन्हें अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. 


कैप्शन में लिखा खास नोट


उन्होंने आगे कैप्शन में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा - "किस्मत का क्या कमाल है, आज सुबह की फ्लाइट में मुझे श्री अजीत डोभाल जी के बगल में बैठने का मौका मिला, तेजस (हमारे सैनिकों को समर्पित एक फिल्म) के प्रचार के दौरान मुझे सर से मिलने का मौका मिला, जो हर सैनिक की प्रेरणा, मैं इसे बहुत बड़ा शगुन मानती हूं, जय हिंद." आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 


ये भी पढ़ें- बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट पर Sandiip Sikcand को आया गुस्सा, बोले- 'टीवी के लिए ये प्यार तब कहां चला जाता है...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.