नई दिल्ली: Kartik Aaryan On Kangana Ranaut: कंगना रनौत अपने पच को लेकर खूब मशहूर हैं. एक्ट्रेस कब किस पर प्यार जताने लगें और कब किसकी क्लास लगा दें कुछ कहा नहीं जाता है. ऐसा ही कुछ इस बार कार्तिक आर्यन के साथ हुआ. बीते दिनों उन्होंने ने सोशल मीडिया पर 'शहजादा' (Shehzada) फिल्म एक्टर कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ की थी. इस मामले अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का रिएक्शन सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिक की मुरीद हुईं कंगना


कुछ दिन पहले कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर आस्क मी सेशन रखा था. इस दौरान कंगना ने फैंस के तमाम सवालों को बेबाकी से जवाब दिया. वहीं जब एक फैन ने कंगना रनौत से कार्तिक आर्यन को लेकर सवाल पूछा. तो कंगना ने कहा कि- 'कार्तिक ने अपनी मेहनत से ये मुकाम पाया हैं, वह अपने रास्ते पर चलते हैं. वह इंडस्ट्री के किसी भी ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं. वह काफी कूल हैं.'


कार्तिक ने जताया आभार


कंगना की तारीफ के बाद हाल ही में मुंबई में हुए एक अवॉर्ड्स में रेड कार्पेट के दौरान कार्तिक ने कंगना को थैंक्यू कहा. एक्टर ने कहा कि- मेरी सराहना करने के लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं.



मैं उनके काम को काफी ज्यादा पसंद करता हूं और उसका फैन भी रहा हूं. ये बहुत बड़ी बात है जो उनकी ओर से मेरे लिए ये तारीफ आई. बहुत-बहुत धन्यवाद. 


कार्तिक वर्कफ्रंट


वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में कार्तिक के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी. बता दें कि कियारा और कार्तिक की जोड़ी इससे पहले 'भूल भुलैया 2' में धमाल मचा चुकी है. 


ये भी पढ़ें- DDLJ की रीमेक से काजोल को है ऐतराज, फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.