नई दिल्ली: Kangana Ranaut: विक्रांत मैसी की साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म '12वीं फेल' को दर्शकों का काफी शानदार रिस्पॉन्सम मिल रहा है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन किया. फिल्म में विक्रांत मैसी की एक्टिंग की कईं सेलेब्स ने काफी तारीफ की वहीं कंगना रनौत ने भी अब '12वीं फेल' और विक्रांत की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने विक्रांत की तुलना दिवंगत एक्टर इरफान खान से कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत को कैसी लगी 12th फेल?


कंगना ने ‘12वीं फेल’ में विक्रांत मैसी की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्यारा सा पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा, "क्या शानदार फिल्म है.. एक हिंदी मीडियम से होने के नाते मैं एक रूरल गांव से हूं और अपने स्कूल के सालों में बिना रिजर्वेशन के एंट्रेस एग्जाम के लिए जनरल कास्ट की स्टूडेंट होने के नाते, मैं पूरी फिल्म में रो रही थी, उफ्फ एक फ्लाइट में इतना कभी नहीं रोई, मेरे को-पैसेंजर मुझे कंसर्न दिखा रहे हैं, मुझे शर्म आ रही है."


इरफान खान की एक्टिंग से की विक्रांत की तुलना 


अगली स्टोरी में उन्होंने लिखा, "विधु सर ने एक बार फिर मेरा दिल जीत लिया है. विक्रांत मैसी अमेजिंग से भी परे है! अपने आने वाले सालों में वह इरफान खान साहब की कमी को पूरा कर सकते हैं... डियर आपकी प्रतिभा को सलाम.' बता दें कि ‘12वीं फेल’ का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. ये एक लो बजट फिल्म है. इसे 20 करोड़ रुपये के मिनिमम बजट पर बनाया गया था.  इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है. हाल ही में हॉटस्टार पर भी रिलीज हो चुकी है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. 


आईपीएस ऑफिसर की सच्ची कहानी है '12वीं फेल' 


27 अक्टूबर को रिलीज हुई '12वीं फेल', अनुराग पाठक के, इसी टाइटल वाले उपन्यास पर बेस्ड है. रियल लाइफ आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस ऑफिसर श्रद्धा जोशी की इस कहानी को लोगों ने नॉवेल के रूप में भी खूब प्यार दिया था. फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई है. ऑडियंस ने '12th फेल' को साल 2023 की बेस्ट फिल्म का टैग दिया है. वहीं, आईएमडीबी पर इस मूवी को 10 में से 9.2 रेटिंग मिली है. इस फिल्म की सक्सेस के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में विक्रांत मैसी का कद और ऊंचा हो गया है. 


ये भी पढ़ें- Malaika-Arjun Breakup: टूटने के कगार पर था मलाइका और अर्जुन का रिश्ता? सामने आई दो महीने पहले ब्रेअकप की खबर!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.