नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बचपन की एक तस्वीर साझा कर बताया कि कैसे उनकी हेयरस्टाइल के चलते उनके चाचा उनको इंदिरा गांधी कहकर बुलाते थे. कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक तस्वीर साझा की. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ समानता की ओर इशारा किया.


इमरजेंसी में कर रही हैं काम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस वर्तमान में 'इमरजेंसी' की शूटिंग कर रही हैं. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "इट्स अनकैनी ग्रोइंग अप.. मेरे कई रिश्तेदारों ने मुझे इंदिरा गांधी कहा, शायद मेरे हेयर स्टाइल के कारण." 'इमरजेंसी', जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, 25 जून, 1975 को इंदिरा गांधी द्वारा घोषित राष्ट्रीय आपातकाल की स्थिति के बारे में है. यह 21 मार्च, 1977 तक चला. 


बचपन का स्टाइल


कंगना रनौत ने एक और तस्वीर साझा की और लिखा, "मैंने बचपन में किसी के हेयरस्टाइल को फॉलो नहीं किया, मैं खुद गांव के नाई के पास गई और उसे बाल काटने के लिए कहा कि मुझे ऐसे छोटे बाल पसंद हैं. आर्मी बैकग्राउंड के सभी अंकल मुझे इंदिरा गांधी कहने लगे थे..." बता दें, फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी हैं.


कमाल की फिल्म


'मणिकर्णिका' फिल्म के प्रोड्युसर ही 'इमरजेंसी' को प्रोड्युस कर रहे हैं. फिल्म को कंगना रनौत ने लिखा और निर्देशित किया है. फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है. फिल्म के डायलॉग्स रितेश शाह के हैं, जो पहले 'कहानी', 'पिंक', 'रेड' और 'एयरलिफ्ट' जैसी मशहूर फिल्मों से जुड़े थे.


ये भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: गौरी खान ने बेटी सुहाना खान को दे डाली ये सलाह, डेटिंग के लिए दिया ये खास टिप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.