Koffee With Karan 7: गौरी खान ने बेटी सुहाना खान को दे डाली ये सलाह, डेटिंग के लिए दिया ये खास टिप

Koffee With Karan: शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी किसी से भी छिपी नहीं है. दोनों ने अपनी फैमिली के खिलाफ जाकर शादी की थी. ऐसे में करण जौहर पूछ ही लेते हैं कि अगर आपको शाहरुख और अपनी लव स्टोरी को किसी फिल्म का नाम देना हो तो आप क्यों देंगी

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2022, 12:48 PM IST
  • करण जौहर ने गौरी खान से पूछा सवाल
  • सुहाना खान को दी जा रही है डेटिंग टिप
Koffee With Karan 7: गौरी खान ने बेटी सुहाना खान को दे डाली ये सलाह, डेटिंग के लिए दिया ये खास टिप

नई दिल्ली: करण जौहर के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है. इस बार उनके शो पर बॉलीवुड वाइफ्स दिखाई देंगी. शाहरुख खान की बैटर हाफ गौरी खान, संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और बॉलीवुड का पास्ता कहलाए जाने वाले चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे होंगी. ऐसे में तीनों अपनी लाइफ को लेकर कुछ जरूरी खुलासे करने वाली हैं. उनकी फैमिली, किड्स और उनके कई सिक्रेट्स इस शो पर रिवील होंगे.

कॉफी बिखरेगी

'कॉफी विद करण' का नया प्रोमो शेयर करते हुए करण जौहर लिखते हैं 'ये सारी फैबुलस लेडीज हॉट कॉफी स्पिल करने के लिए तैयार हैं'. बता दें कि शो के दौरान करण जौहर ने गौरी खान से पूछा कि वो अपनी बेटी सुहाना खान को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी. तो वो कहती हैं कि एक ही समय पर कभी भी दो लड़कों को न डेट करे. इस पर सब जमकर ठहाके लगाते हैं.

गौरी खान की लव स्टोरी

शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी किसी से भी छिपी नहीं है. दोनों ने अपनी फैमिली के खिलाफ जाकर शादी की थी. ऐसे में करण जौहर पूछ ही लेते हैं कि अगर आपको शाहरुख और अपनी लव स्टोरी को किसी फिल्म का नाम देना हो तो आप क्यों देंगी? तो ऐसे में गौरी खान कहती हैं 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'. गौरी खान के दिल के सबसे करीब ये फिल्म है.

ऋतिक के साथ काम

संजय कपूर ने माधुरी दीक्षित के साथ बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. अभी उनकी पत्नी एक ओटीटी सेंसेशन बन चुकी हैं. दोनों की बेटी शनाया कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. ऐसे में करण जौहर ने महीप कपूर से पूछा कि अगर उन्हें कोई फिल्म ऑफर की गई तो उनकी जोड़ी किस एक्टर के साथ अच्छी दिखेगी. ऐसे में महीप ऋतिक रोशन का नाम लेती हैं. करण जौहर कहते हैं- तुममें बहुत गट्स हैं.

ये भी पढ़ें: दो महिला डांसर्स पर लगा अश्लीलता का आरोप, वीडियो देख दो बाइक सवारों ने किया रॉड से हमला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़