Emergency Trailer out: हिंदी सिनेमा में कई ऐसी फिल्में बनीं हैं जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित रही हैं वो चाहे किसी व्यक्ति पर आधारित हो या भारत की राजनीति पर. एक ऐसी ही भारत की राजनीति पर आधारित फिल्म एक्ट्रेस से सासंद बनीं कंगना रनौत लेकर आ रहीं हैं. एक्ट्रेस की फिल्म इमरजेंसी का शानदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ट्रेलर में आपको कई चहरे देखने को मिलने वाले हैं जिसमें सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी जैसे लोग शामिल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जारी हुआ इमरजेंसी का ट्रेलर 


फिल्म की रिलीज को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही थी. कंगना रनौत ने  काफी वक्त पहले ऐलान किया था कि वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार पर्दे पर निभाती नजर आने वाली हैं. अब फिल्म की रिलीज डेट जो कई बार टाली जा चुकी है का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ट्रेलर में कंगना का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. 



कैसा है फिल्म का ट्रेलर? 


ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत इंदिरा गांधी के रूप में कंगना रनौत की एंट्री से हो रही है जहां कहा जा रहा है कि जिसके हाथ में सत्ता होती है वही कहलाता है शासक. इसके साथ ही शुरू होता है राजनीति का वो दौर जिस दौरान देश को खुलीद जेल बनते देखा गया. कैसे इंदिरा गांधी ने अपने करियर में युध्यों और राजनीतिक अशांति जैसे कई गंभीर मुद्दों को कैसे संभालने की कोशिश की. बता दें कि फिल्म में देश में 21 महीने की इमरजेंसी की कहानी भी दिखाई जाने वाली है. 


कब रिलीज होगी फिल्म?


इमरजेंसी का ट्रेलर इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म के माध्यम से इंदिरा गांधी को अलग नजरिए से पेश करने की कोशिश की गई है. ट्रेलर में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की भी झलक देखने को मिल रही है. बात करें फिल्म के रिलीज डेट की तो ये 6 सितंबर 2024 में थिएटर्स में लगेगी. उम्मीद की जा सकती है कि कंगना फिल्म से कुछ नया दिखाने वाली हैं जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाएगी. 


ये भी पढ़ें- Independence Day 2024: पाकिस्तान की किताबों में आजादी के बारे में क्या लिखा? भारत से अलग पढ़ाई जा रही हिस्ट्री


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.