नई दिल्ली:  Ekta Kapoor Diwali bash: बॉलीवुड में इन दिनों दिवाली पार्टी चल रही है. बी टाउन के कई सितारे दिवाली पार्टी होस्ट कर चुके हैं. बॉलीवुड की इन दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल हो रहे हैं. एकता कपूर ने हर साल की तरह इस साल भी दिवाली पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बी टाउन के कई सितारे पहुंचे, लेकिन सभी का ध्यान कंगना रनौत, करण जौहर और तापसी पन्नू  ने खींचा है, दरअसल तीनों स्टार्स का एक ही पार्टी में शामिल हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एकता कपूर की पार्टी में दिखीं कंगना 



कंगना रनौत एकता कपूर की दिवाली पार्टी में नजर आई हैं. इससे पहले वह किसी भी दिवाली पार्टी में नजर नहीं आई हैं. एकता कपूर की दिवाली पार्टी में कंगना रनौत ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आई हैं. हैवी ज्वैलरी और ओपन हेयर में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 


तापसी पन्नू 



एकता कपूर की दिवाली पार्टी में तापसी पन्नू भी नजर आई हैं. इस दौरान तापसी ने लाइट शेड की साड़ी पहनी हुई है. हैवी ब्लाउज पहना हुआ है. लाइट मेकअप बन हेयरस्टाइल में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 


करण जौहर 



एकता कपूर की दिवाली पार्टी में टिवी जगत से लेकर बॉलीवुड के बड़े स्टार्स शामिल हुए हैं. इस मौके पर करण जौहर भी नजर आए हैं. करण जौहर ने ब्लैक, रेड और येलो कलर का आउटफिट पहना है. उनके आउटफिट की सबसे खास बात यह है कि उन्होंने इस आउटफिट से मैचिंग की रिंग पहनी हुई है. 


इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने काट ली पैर की नस, आनन-फानन में कराया अस्पताल में भर्ती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.