अमिताभ बच्चन के पैर की नस कटी, KBC 14 की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के पैर की नस कट गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग के दौरान एक्टर के साथ हादसा हुआ है. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 07:45 PM IST
  • अमिताभ बच्चन को लगी चोट
  • गलती से पैर की नस कटी
अमिताभ बच्चन के पैर की नस कटी, KBC 14 की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

नई दिल्ली: Amitabh Bachchan: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बाएं पैर की नस कट गई है. रविवार को आनन-फानन में अमिताभ बच्चन को अस्पताल ले जाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉक्टर्स ने उनके पैर पर टांके लगाए. डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. अमिताभ बच्चन को चलने और पैर पर जोर देने को मना किया है. बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के पैर की नस कटी है. 

KBC की शूटिंग के दौरान लगी चोट 
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है कि हाल ही में रियलिटी टीवी शो KBC की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी. अमिताभ बच्चन ने बताया कि पॉपुलर गेम शो की शूटिंग के दौरान एक एक्सीडेंट में उनके पैर पर चोट लग गई थी. उनके पैर की नस कट गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी 
घटना के बारे में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘‘जूते में लगे धातु के एक टुकड़े ने मेरे बाएं पैर की नस काट दी. जब कट से खून लगातार बहने लगा तो समय पर स्टाफ और चिकित्सकों की एक टीम ने मेरी सहायता की है समय पर चिकित्सा सहायता मिलने से मेरा उपचार हो गया, हालांकि कुछ टांके लगाए गए हैं. 

कौन बनेगा करोड़पति’ के प्रस्तोता ने कहा कि चिकित्सकों ने उन्हें पैर पर दबाव न डालने, चलने या ट्रेडमिल तक पर भी नहीं चलने की सलाह दी थी.  उन्होंने लिखा, ‘‘चिकित्सकों ने खड़े न होने, हिलने-डुलने, ट्रेडमिल पर चलने, घाव पर दबाव नहीं डालने को कहा!! कभी-कभी चरम की संतुष्टि अस्तित्व संबंधी सुख या दुख ला सकती है. शनिवार को अभिनेता ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट से तस्वीरें साझा की थीं, जिनमें उनके बाएं पैर पर पट्टी बंधी दिखी. 

इसे भी पढ़ें: प्रभास ने फैंस को दिया खास तोहफा, 43वें जन्मदिन पर ऐसे बढ़ाई सबकी बेचैनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़