नई दिल्ली: पूनम पांडे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. पूनम की इस पीआर एक्टिविटी के बाद से बॉलीवुड सितारों ने नाराजगी जाहिर की है. कंगना रनौत, मंदिरा बेदी, विवेक अग्निहोत्री और संभावना सेठ सहित स्टार्स ने पूनम पांडे को जमकर लताड़ा है. पूनम पांडे की टीम ने शुक्रवार को पोस्ट किया थआ कि सर्वाइकल कैंसर से एक्ट्रेस का निधन हो गया. जिसके बाद से सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे थे. शनिवार 3 फरवरी को पूनम पांडे सामने आई और बोला वह जिंदा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विवेक अग्निहोत्री ने जाहिर किया गुस्सा 



विवेक ने सोशल मीडिया पर पूनम का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- असल में यह मार्केटिंग कैंपेन है. वीडियो के आखिर में लोगो देखें कितना भयावह और पैथेटिक है. कंगना ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- सहमत हूं. 


संभावना सेठ 



संभावना सेठ ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा- हमें पता चला जो इंसान कल मर चुका है वह इंसान फइर से जिंदा हो चुका है. मैं जानना चाहती हैं कि यह किस तरह की पीआर एक्टिविटी है. आपके पीआर ने यह समझाया नहीं कि यह नहीं करना चाहिए. पूरी मीडिया कल डिस्टर्ब थी मैं सभ लोगों की तरफ से बोल रही हूं कि हमारे साथ क्या हुआ होगा. जागरुकता तो बाद में फैला हो लेकिन कितने लोगों के मेंटल हेल्थ के साथ आपने खेला है. 


शार्दुल पंडित ने बताया बेकार 



शार्दुल ने आगे बोला- मैं अपने दोस्तों और चाहने वालों से माफी मांगना चाहत हूं, मेरी वजह से परेशान रहे क्योंकि मैं परेशान रहा. मेरी मां कैंसर से मरी है. आपका आइडिया कितना भी बढ़िया हो जागरुकता फैलाने के लिए हो लेकिन यह बिल्कुल भी कूल नहीं है. मौत की खबर से मैं बहुत प्रभावित हुआ था. किसको मैंने क्या नहीं कहा. मैं पूनम को बहुत प्यार करता था लेकिन ये तरीका बिल्कुल भी सही नहीं है. मौत कोई मजाक नहीं होती है. यह बेहद बेकार तरीका है. 


इसे भी पढ़ें: Dipti Naval Special: जब दीप्ति नवल पर लगा ये घिनौना आरोप, डिप्रेशन में आ गई थीं एक्ट्रेस 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.