नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय अपनी अगली फिल्म 'तेजस' की रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार हैं. ऐसे में एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस ने एक इतिहास रच दिया है, जिसकी वजह से वह लगातार खबरों में बनी हुई हैं. दरअसल, दिल्ली के लव कुश रामलीला मैदान में एक्ट्रेस ने रावण दहन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना से हुई चूक


कंगना रावण करने वालीं 50 साल में पहली बॉलीवुड की एक्ट्रेस बन गई हैं. हालांकि, रावण दहन के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.



इस मौके पर कंगना ने एक चूक हो गई, जिसकी वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. जब कंगना रावण वध के लिए धनुष और बाण चलाने लगीं तो उनसे यह ठीक से पकड़ा ही नहीं गया.


कंगना रनौत नहीं चला पाईं तीर


कंगना जैसे ही तीर चलाने लगीं तो उनका तीर रावण को लगने की बजाए वहीं पर ही नीचे गिर गया. एक्ट्रेस ने इस दौरान पूरे जोश से 'जय श्री राम' का नारा भी लगाया. हालांकि, इस चूक पर लोगों की हंसी छूट पड़ी. अब इसी चूक पर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स भी बन चुके हैं. लोगों ने कंगना को ट्रोल करते हुए खूब कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं.


रील और रियल लाइफ के फर्क पर बने मीम्स


एक यूजर ने कंगना पर चुटकी लेटे हुए उनकी फिल्म 'मणिकर्निका: द क्वीन ऑफ झांसी' का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस बिल्कुल योद्धा की तरह एक बाघ पर तीर वार करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही यूजर ने लव कुश मैदान से तीर चलाते हुए कंगना का रियल लाइफ का वीडियो भी अटैच किया है, जिसमें एक्ट्रेस के हाथ से तीर छूट जाता है.


27 अक्टूबर को रिलीज होगी 'तेजस'


दूसरी ओर कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तेजस' 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है, जिसमें कंगना का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.


ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: सोनू का बाप उड़ाएगा शाह परिवार का मजाक, गुरु मां को भड़काएगी बरखा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.