नई दिल्ली: Chandramukhi 2: कंगना रनौत बी टाउन में अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं. कंगना रनौत अक्सर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग पूरी कर ली हैं. इसी बीच कंगना को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि कंगना चंद्रमुखी के सीक्वल में नजर आएंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चंद्रमुखी के सीक्वल में नजर आएंगी कंगना 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना रनौत पी वासु द्वारा डायरेक्टर फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में नजर आएंगी. इस सीक्वल में एक्ट्रेस राघव लॉरेंस के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. 


शुरू होगी शूटिंग 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना रनौत इमरजेंसी की शूटिंग खत्म करने के बाद ब्रेक लेंगी. इसके बाद वह दिसंबर के पहले हफ्ते से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.  इसके बाद एक्ट्रेस जनवरी में फिल्म की शूटिंग करेंगी. 


चंद्रमुखी की कहानी 
फिल्म चंद्रमुखी की कहानी NRI कपल की कहानी पर आधारित है, जो कई सालों बाद अपने पिता के घर पर रहने आते हैं. इस घर में उनके साथ कई घटनाएं होती है, इसके बाद कपल डॉक्टर को अपने यहां पर बुलाने का फैसला करते हैं. साल 2009 में अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया भी चंद्रमुखी के कॉन्सेप्ट पर थी. 


इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: आरोही की जाल में फंसा अभिमन्यु, अक्षरा करेंगी खुलासा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.