नई दिल्ली: कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर वरुण अराड्या इस समय मुश्किलों पर फंसे नजर आ रहे हैं. एक्टर पर उनकी पूर्व प्रेमिका और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर वर्षा कावेरी ने धमकी देने का आरोप लगाया है. वर्षा का कहना है कि वरुण उन्हें उनकी निजी फोटोज का इस्तेमाल कर उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं. ऐसे में अब उन्होंने इस केस में एक्टर के खिलाफ बेंगलुरु में FIR दर्ज करवा दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धोखा दे रहे थे Varun Aradya


वर्षा का कहना है कि वरुण उन्हें धोखा दे रहे थे. जब वर्ष कावेरी ने उन्हें पकड़ लिया तो एक्टर ने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण और वर्षा कथित कौर पर 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद वर्षा को 2023 में वरुण की किसी अन्य महिला के आपत्तिजनक स्थिति वाली फोटोज मिलीं.


वरुण ने बनाया था आपत्तिजनक वीडियो


जब वर्षा ने इस बारे में वरुण से सवाल किया तो उन्होंने उलटा वर्षा को ही यह कहते हुए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि वो उनकी निजी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर लीक कर देंगे. अब वर्षा ने अपनी शिकयत में वरुण पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने उनकी सहमति के बिना उनकी आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए थे.


वरुण ने दी धमकी


वर्षा के मुताबिक, वरुण ने 10 सितंबर, 2023 को उनके प्राइवेट नंबर पर उनकी कुछ अश्लील फोटोज भेजीं और उनकी शक्ल-सूरत पर भद्दे कमेंट्स करने लगे. इतना ही नहीं, उन्होंने वर्षा को जान से मारने की धमकी भी दी थी. वर्षा का कहना है कि वरुण ने उन्हें धमकी देते हुए कहा था कि अगर उन्होंने किसी और से शादी करने का विचार भी अपने दिमाग में लाया तो वह उन्हें जान से मार डालेंगे.


पुलिस कर रही मामले की जांच


इस वाकया के कई महीनों बाद अब वर्षा ने इस मामले को पुलिस तक पहुंचाने का फैसला लिया. ऐसे में उन्होंने बीते 7 सितंबर, 2024 को बसवेश्वरनगर पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- Anupamaa 11 Sep Episode: अनुज के सरप्राइज से उड़ेगे अनुपमा के होश, तोषू करेगा शाह निवास में हंगामा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.