Anupamaa 11 Sep Episode: अनुज के सरप्राइज से उड़ेगे अनुपमा के होश, तोषू करेगा शाह निवास में हंगामा

Anupamaa 11 Sep Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मीनू और सागर एक शानदार डांस परफॉर्मेंस पेश करेंगे, जिसे बा और डॉली खिसियाती रह जाएगी. वहीं, अनुज भी अनुपमा को अपने सरप्राइज से हैरान कर देगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 11, 2024, 07:25 PM IST
    • अनुपमा के उड़ेंगे होश
    • तोषू भी करेगा हंगामा
Anupamaa 11 Sep Episode: अनुज के सरप्राइज से उड़ेगे अनुपमा के होश, तोषू करेगा शाह निवास में हंगामा

Anupamaa 11 Sep Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी ने हर दिन अपने साथ दर्शकों को बांधकर रखा हुआ है. अब बुधवार के एपिसोड में एक दिलचस्प इत्तेफाक देखने को मिलेगा. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या और बाकी सारे बच्चे मिलकर गेम खेल रहे होंगे. इस दौरन मीनू के नाम की पर्ची निकलेगी और उसके बाद सागर के नाम की पर्ची आएगी. खेल के नियम के अनुसार, दोनों को साथ में एक डांस परफॉर्मेंस देनी होगी. दोनों को साथ डांस करते देख सभी खुश होंगे, लेकिन लीला बा, तोषू, पाखी और डॉली दांत भीचते रह जाएंगे.

अनुज-अनुपमा करेंगे परफॉर्म

11 सितंबर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि मीनू और सागर के बाद अनुज और अनुपमा भी परफॉर्म करेंगे. इन दोनों को देखकर तो आश्रम के लोगों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा. इसके बाद अगली सुबह पूजा करते हुए अनुपमा सभी के खुशियां मांगेगी. इसी दौरान अनुज भी भगवान से अपने और अनुपमा के लिए प्रार्थन करेगा. अनुज को देखकर अनुपमा बहुत खुश होगी. हालांकि, अब उसे एक सरप्राइज मिलना बाकी है.

अनुज देगा अनुपमा को सरप्राइज

अनुपमा उस समय चौंक जाएगी जब वह अनुज को फॉर्मल कपड़ों में तैयार देखेगी. वह अनुज को दोबारा पुराने अंदाज में अपने सामने देखकर बहुत खुश होगी. ऐसे में अनुज उसे बताएगा कि वो काम के लिए जा रहा है, इसलिए बाबा काका ने उसके लिए इन कपड़ों को इंतजाम किया. फिर अनुज बहुत उत्सुकता के साथ अनुपमा को बताएगा कि वो ऑफिस जा रहा है... अपने ऑफिस.

आध्या को पढ़ने की सलाह देगी अनुपमा

दूसरी ओर अनुपमा आश्रम में आध्या को एक बार फिर से पढ़ाई करने की सलाह देगी. वह कहेगी कि वो आश्रम में ही रहकर किताबों और मोबाइल की मदद से पढ़ सकती है. ऐसे में अपनी बेटी को पढ़ाई के लिए बेचैन होते देखेगी. अनुपमा उसे समझाएगी कि पढ़ाई की इच्छा होना ज्यादा जरूरी है.

शाह निवास में होगा हंगामा

उधर, शाह निवास में वनराज की गैर मौजूदगी में तोषू बड़ा तमाशा खड़ा देगा. वह घर के सभी सदस्यों से कहेगा कि उन्हें घर में हर रोज अपना एसी और खाने-पीने के खर्च में कॉन्ट्रिब्यूशन करना होगा. ऐसे में डॉली भड़कते हुए कहेगी कि फिर तो प्रॉपर्टी में भी उसका देना होगा.

ये भी पढ़ें- कौन थे मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा, जिन्होंने पंजाबी होकर इस धर्म में की थी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़