नई दिल्ली:Vijay Raghavendra wife: कन्नड़ अभिनेता विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना राघवेंद्र का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बेहद कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.  यह घटना तब घटी जब दोनों थाईलैंड में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजय राघवेंद्र की पत्नी को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत थी, जिसके कारण उन्हें हर्ट अटैक आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहीं रहीं स्पंदना राघवेंद्र


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्पंदना राघवेंद्र का पार्थिव शरीर भारत लाया जा रहा है. पूरे मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं भारत में उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो गईं हैं. वहीं घर पर रिश्तेदारों से लेकर दोस्तों और जानने वालों का आना-जाना लगा है. 


2007 में हुई थी शादी


कन्नड़ अभिनेता विजय राघवेंद्र  और स्पंदना राघवेंद्र ने साल 2007 में शादी की थी. स्पंदना सहायक पुलिस आयपक्त बी. शिवराम की बेटी है. वहीं तुलु वंश से आती है. कन्नड़ अभिनेता विजय राघवेंद्र और स्पंदना राघवेंद्र एक बेटे शौर्य के माता पिता है.


कई अभिनेताओं की हो चुकी है हर्ट अटैक से मौत


यह पहली बार नहीं है जब किसी हस्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई हो. इससे पहले सुपरस्टार पुनीत और सिंगर केके जैसे कई दिग्गज लोगों की हर्ट अटैक से मौत हुई है. कोरोना के बाद से हर्ट अटैक के केस देश में लगातार बढ़ रहे हैं.


इसे भी पढ़ें: Kartik Aaryan: लोगों को हंसाने से ज्यादा रुलाना पसंद करते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने खुद किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.