नई दिल्ली:Kapil Sharma-Sunil Grover: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर साथ में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. 7 साल पहले दोनों की फ्लाइट में लड़ाई हुई थी, जिसके बाद से दोनों साथ काम नहीं किया था. अब दोनों एक बार फिर द ग्रेट इंडियन कपिल शो में दिख रहे हैं. शो के दो एपिसोड आ चुके हैं और इनकी जुगलबंदी का हर कोई दीवाना हो गया है. दोनों को एक बार फिर फ्लाइट में देख फैंस खूब मजे ले रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल ने शेयर की फोटो


कपिल शर्मा ने सुनील को टैग करते हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में कपिल और सुनील फर्स्ट क्लास में बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं साथ में जूस का गिलास रखा दिख रहा हैं. ये फोटो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- परेशान मत हो दोस्तों, ये छोटी फ्लाइट है. कपिल का ये पोस्ट देखकर फैंस जमकर हंस रहे हैं. वो पोस्ट पर आम लोग ही नहीं बल्कि सितारे भी ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.


फनी कमेंट हुए वायरल


भारती सिंह ने कमेंट में ढेर सारे हंसने वाली इमोजी शेयर की है. वहीं अनुभव सिंह बस्सी ने लिखा- हाहाहाहाहा. इतना ही नहीं फैंस जूस का भी मजाक उड़ा रहे हैं. एक ने लिखा- इनको साथ में सीट किसने दी, गए 4-5 साल. वहीं एक ने कहा- रिलैक्स गॉयज इस बार सिर्फ जूस पी रहे हैं. एक ने लिखा- फिंगर क्रॉस्ड, भाई अलग ही बैठ जाते.


2017 में हुआ था झगड़ा


बता दें सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो में डॉ गुलाटी और गुत्थी का रोल प्ले करके लोगों के चहीते बन गए थे. लेकिन अक्टूबर 2017 में दोनों की लड़ाई के बाद इन्होंने साथ काम नहीं किया. कपिल और सुनील ऑस्ट्रेलिया से मुंबई अपना शो खत्म करके बापस आ रहे थे. तभी दोनों की लड़ाई हुई थी, जिसके बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया था.


ये भी पढ़ें- शादी से पहले Akshay Kumar के हुए थे तीन ब्रेकअप, दिल टूटने के बाद लोगों दी 'ब्रेक-अप थेरेपी'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.