नई दिल्ली: करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के गॉड फादर कहलाते हैं. वो न्यू कमर्स को अपनी फिल्मों के जरिए लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं. जीवन में हर एक मुकाम को हासिल करने वाले करण जौहर सिर्फ कुछ खास मौकों पर ही इमोशनल होते हैं. ऐसीदुनिया जहां सब अपने माता-पिता के हार्ड वर्क को एक वक्त के बाद भूल जाते हैं. उस मतलबी दुनिया में करण जौहर आज भी अपनी मां के साथ रहते हैं. करण जौहर ने हाल ही में अपनी मां का 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और उस पर मां के लिए जो लिखा वो पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.


बच्चों को कैसे पाल पाते


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म निर्माता करण जौहर ने शनिवार को अपनी मां हीरू जौहर के 80 साल पूरे होने पर उनके लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा. उन्होंने उन्हें बहादुर और सहनशील कहा और बताया कि मां ने ही उन्हें प्यार करना सिखाया. करण ने इंस्टाग्राम पर अपनी, अपनी मां, दिवंगत पिता और बच्चों यश और रूही की कई तस्वीरें साझा कीं. प्यार भरी इन तस्वीरों में उनकी मां और उनकी बोंडिंग दिख रही है.



मेरे दिल के हैं बेहद करीब


उन्होंने लिखा: मेरी बहादुर और सहनशील मां आज 80 साल की हो गईं, उन्होंने मुझे सिखाया कि कैसे प्यार करना है. मैं जिस चीज में विश्वास करता हूं उसके लिए कैसे खड़ा होना है. अगर मैं सही हूं तो कभी माफी नहीं मांगना या खुद को सही ठहराना नहीं, कभी किसी के होने का दिखावा नहीं करना,मैं नहीं था.वह उतनी ही मेरी अंतरात्मा है जितनी कि वह मेरी फैशन पुलिस है .. वह उतनी ही मेरी अंतरात्मा है, जितनी वह मेरी फैशन पुलिस है. साथ ही एकमात्र व्यक्ति जिससे मैं अब भी डरता हूं.


मां से करता हूं प्यार


करण जौहर नोट का एंड करते हुए लिखते हैं कि मैं तुमसे प्यार करता हूं मां. मैं तुम्हारे बिना रूही और यश को कभी नहीं पाल पाता. वर्कफ्रंट की बात करें तो, करण 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ निर्देशक की कुर्सी पर वापस आ गए हैं. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं. इसमें दिग्गज सितारे धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं.


इसे भी पढ़ें:  अलाना पांडे की शादी में शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे अहान, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.