नई दिल्ली: Diwali Bash: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira kashyap) ने रविवार रात मुंबई में एक शानदार दिवाली पार्टी दी. जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए. वहीं 2 दिन पहले रिलीज हुई एक्टर की फिल्म डॉक्टर जी (Doctor G) की सफलता का जश्न भी साथ मनाया गया. इस पार्टी में करण जौहर (karan johar) से लेकर कई बड़े स्टार कपल नजर आए. वहीं सभी के ग्लैमरस लुक ने सभी का दिल जीत लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण जौहर, अनन्या पांडे, मनीष मल्होत्रा



इस पार्टी में करण जौहर, अनन्या पांडे और मनीष मल्होत्रा एक साथ पैपराजी को पोज देते नजर आए. करण ने इस मौके पर ब्लैक और गोल्डन कॉमनेशन का कुर्ता कैरी किया था. वहीं मनीष ब्लू व्हाइट कुर्ता पहने नजर आए. जब की अनन्या बेहद खूबसूरत ऑरेन्ज लहंगे में दिखाई दीं. 


रिचा चड्डा-अली फजल



आयुष्मान की पार्टी में नए नवेले मैरिड कपल रिचा चड्डा-अली फजल भी पहुंचे थे. जहां अली ने सफेद कॉटन कुर्ता कैरी किया था. वहीं रिचा बेहद स्टाइलिश ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए थीं. दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे.


कृति सेनन-रकुल प्रीत



इस आलीशान पार्टी में कृति सेनन और रकुल प्रीत सिंह ने भी शिरकत की थी. जहां कृति सफेद और गोल्डन वर्क साड़ी में नजर आईं, तो वहीं रकुल ने पैरेट ग्रीन कलर का शरारा कैरी किया था.


पत्रलेखा- राजकुमार



आयुष्मान खुराना की पार्टी में उनके जिगरी यार राजकुमार भी अपनी लव लेडी पत्रलेखा के साथ पहुंचे थे. इस मौके पर जहा राजकुमार ने लाइट ब्लू कुर्ता पहना था, वहीं पत्रलेखा बेबी पिंक साड़ी में नजर आईं. वहीं हुमा कुरैशी, कार्तिक आर्यन, और अंगद बेदी और नेहा धूपिया को भी स्पॉट किया गया.


वरुण धवन-नताशा-तापसी




पार्टी में चार चांद लगाने वरुण धवन अपनी वाइफ नताशा दलाल के साथ पहुंचे थे. जहां वरुण ऑरेंज कुर्ता पहने दिखे तो नताशा ने प्लेन डार्क ब्लू साड़ी कैरी की थी.वहीं तापसी पन्नू भी रेड साड़ी पहने और हाथ में तोहफा लिए वहां पहुंची. तापसी से पैपराजी कहती नजर आई कि प्लीज आज मत चिल्लाना.


अर्पिता-रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा



पार्टी में सलमान खान की बहन अर्पिता भी पहुंची थीं. उनके साथ जेनेलिया और रितेश देशमुख भी नजर आए. तीनों ने बेहद ग्लैमरस लुक कैरी किया था, जो फैंस को पसंद आ रहा है.


आयुष्मान- ताहिरा



मेहमानों के बाद पैपराजी को पोज देने पार्टी का होस्ट कपल आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप आए. पार्टी के दौरान आयुष्मान ने ब्लैक कुर्ता कैरी किया था, जब कि ताहिरा बेहद खूबसूरत पीच और मल्टीकलर डिजाइन के लहंगे में दिखाई दीं.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: जब लेटकर मेकअप कराने की स्मिता पाटिल ने कर दी थी जिद, मैकअपमैन के फूल गए थे हाथ-पांव


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.