नई दिल्ली: करण जौहर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में छाए रहते हैं. हाल में भी उन्होंने ने एक्ट्रेस ट्विन्किल खन्ना (Twinkle Khanna) के चैट में अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए. करण ने बताया की सिर्फ लड़कियां ही नहीं लड़के भी बॉडी शेमिंग का शिकार होते हैं. उनके साथ भी ये सब हुआ है. वह आज भी उन चीजों से उबर नहीं पाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉलेज में हुई थी बॉडी शेमिंग 


करण ने ट्विन्किल खन्ना से बात करते हुए बताया कि जब वह बड़े हो रहे थे, तो उनके शरीर में अलग तरीके के बदलाव हो रहे थे. अब तक वह अपने शरीर को अपना नहीं पाए हैं. कॉलेज के दिनों में सात के लोग करण को पैन्सी' (गे) कहकर बुलाते थे.



इस वजह से उन्होंने ढीले-ढाले कपड़े पहनना शुरू कर दिया था.


आज भी चुभती हैं बातें


करण बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश पर्सन में से एक हैं. वह हर बार अपने कूल और नए लुक से लोगों को चौंका देते हैं. इन सबसे हटके करण जौहर ने बताया कि पिछली बातों का उन पर इतना असर पढ़ा है, कि वह आज तक उबर नहीं पाए हैं.



पैन्सी शब्द सुनकर अभी वह उतने ही परेशान हो जाते हैं. 


आज तक नहीं पहनते फिटिंग के कपड़े


करण ने शो में खुलासा किया कि आज तक वह फिटिंग के कपड़े नहीं पहनते हैं, उन्हें काफी परेशानी होती है. मैं घर से निकलने से पहले खुद को 10 बार शीशे में देखता हूं, ताकि लोगों को कुछ कहने का मौका न मिले. मैंने तय कर लिया है की मैं कभी भी टाइट या फिट कपड़े नहीं पहनूंगा.


ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby Name: ऐसा होगा आलिया-रणबीर की नन्ही परी का नाम, दादा ऋषि कपूर से है खास कनेक्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.