नई दिल्ली: Karan Wahi Harassed On The Road: पॉपुलर एक्टर करण वाही को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है. एक्टर के साथ हाल ही में एक ऐसा किस्सा हुआ जिसे सुनकर कोई भी दंग रह जाएगा. करण के साथ अब सड़क पर किसी ने बदसलूकी की है. खुद करण वाही ने अपने साथ हुई आपबीती का खुलासा किया है जिसे सुनकर आपको भी झटका लग सकता है. बता दें, इस मामले को लेकर करण वाही पुलिस के पास पहुंचे हैं और घटना की पूरी जानकारी देते हुए लेटेस्ट अपडेट भी दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण वाही के साथ अनजान शख्स की बदतमीजी


अक्सर देखा जाता है कि सेलेब्स के साथ अनजान व्यक्ति और फैंस की ओर से बदतमीजी की खबरें सामने आती रहती हैं. इस तरह के मामले की ताजा घटना का शिकार टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार करण वाही हुए हैं. करण के साथ ये घटना तब हुई है, जब वह अपनी कार से घर वापस जा रहे थे. एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया है-  ये घटना उस वक्त की जब मैं अपनी कार से जा रहा था और मैंने एक सही कट लिया. क्योंकि मेरे आगे एक और गाड़ी चल रही थी. इस दौरान एक स्कूटी सवार व्यक्ति मेरी कार की नजदीक आया और मुझे गालियां देते हुए बोले की कट कैसे मारा.


पार की बदतमीजी की सारी हदें 


एक्टर ने आगे कहा, 'इसके बाद वह बदतमीजी की सारी हदें पार करता गया और मुझे बोला की तेरे जैसी दो कौड़ी के टीवी एक्टर बहुत देखे हैं. मैंने उसकी स्कूटी की चाबी ले ली, लेकिन सीन न बड़े तो मैंने उसे वापस कर दी. इसके बाद भी वह मेरा पीछा करता रहा और आखिर मैंने एक पुलिस स्टेशन पर अपनी कार रोकी और मामले की जानकारी दी.'


मुंबई पुलिस से एक्टर ने की शिकायत


अपनी अगली स्टोरी में उन्होंने फैंस को इस केस पर अपडेट देते हुए लिखा है- ''मैं सेफ हूं. मैं घर पर हूं. पुलिस से बात की है. उम्मीद है ये मामला सुलझ जाएगा.' इस पोस्ट के साथ करण ने मुंबई पुलिस को टैग कर उन्हें शुक्रिया अदा किया है. इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं. अगर सेलेब्रिटीज के साथ ऐसी घटना हो सकती है तो आम लोगों के लिए तो ये काफी चिंता का विषय है. 


ये भी पढ़ें- लंबे इंतजार के बाद Imran khan 'जाने तू या जाने ना' के सीक्वल में आएंगे नजर? खुद एक्टर ने तोड़ी चुप्पी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.