नई दिल्ली:The Crew: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन (Kareena Kapoor Kriti Sanon and Tabu) जल्द ही फिल्म 'द क्रू' में जलवा बिखेरती नजर आएंगी.  इन तीनों एक्ट्रेस वाली इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि फिल्म में कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ फिल्म में दिखाई देंगे. राजेश कृष्णन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. अब हाल में ही इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2024 में होगी रिलीज


फिल्म 'द क्रू' की रिलीज डेट सामने आ गई है.  एक ट्रेड विश्लेषक ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अपडेट दिया है. इश पोस्ट के मुताबिक 'द क्रू' 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज कीजाएगी. इस फिल्म को एकता कपूर और रिया कपूर दोनों साथ में प्रोड्यूसर कर रही हैं. इससे पहले ये दोनों मिलकर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' साथ में बनाई थी.


इस रोल में दिखेंगे कपिल शर्मा


फिल्म में करीना कपूर, तब्बू , कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में दिखने वाले हैं. यह फिल्म तीन महिलाओं की कहानी पर आधारित है, जिसमें एयरलाइन इंडस्ट्री के संघर्ष और कठिनाइयों को दिखाने की कोशिश की गई है.



वहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा फिल्म में कैमियो रोल में दिखने वाले हैं.


एक्ट्रेसेस की ये फिल्में भी होंगी रिलीज


वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही थ्रिलर फिल्म में भी दिखेंगी, जो 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' किताब पर बेस्ड है.  इसमें विजय वर्मा भी अहम रोल अदा करते दिखेंगे. वहीं कृति सेनन आगामी थ्रिलर फिल्म 'गणपतः पार्ट 1' में टाइगर श्रॉफ के साथ धूम मचाएंगी. इनके अलावा एक्ट्रेस तब्बू निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म 'औरों में कहां दम था' में अजय देवगन के साथ फिर जलवा बिखेरंगी.


ये भी पढ़ें- तारा सिंह से डरे रणबीर कपूर? 'Gadar 2' के चलते 'Animal' की रिलीज बढ़ाई आगे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप