नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अनारकली सूट में अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. करीना कपूर ऑफ-व्हाइट और गोल्डन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. करीना कपूर ने मैचिंग चूड़ीदार और हैवी दुपट्टा कैरी किया हुआ है. करीना कपूर ने गोल्डन जूतियां कैरी कर अपना लुक कैरी किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना कपूर का खूबसूरत लुक 



करीना कपूर खान ने अनारकली सूट में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया. फोटो में करीना ऑफ-व्हाइट और गोल्डन कलर के अनारकली सूट में नजर आ रही हैं, उन्होंने मैचिंग चूड़ीदार और हेवी दुपट्टा कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस ने गोल्डन जूतियों के साथ अपने लुक को पूरा किया.


मैरून बिंदी में दिखीं खूबसूरत 
इस लुक के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप को चुना और मैरून बिंदी लगाई. साथ ही अपने बालों का जूड़ा बनाया. तस्वीरों में गोल्डन इयररिंग्स ने फैंस का ध्यान खींचा. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "कजरा मोहब्बत वाला." फैंस उनके इस फोटोशूट को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'असली मस्तानी'. एक अन्य यूजर ने लिखा- 'बेहद खूबसूरत'. 


वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की हाल ही में फिल्म 'क्रू' रिलीज हुई, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. इसमें उनके साथ तब्बू और कृति सेनन भी नजर आईं. दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने अहम भूमिका निभाई है. उनके आने वाले प्रोजेक्ट में 'सिंघम अगेन' शामिल है.


ये भी पढ़ें- 'जिसे हम प्यार करते हैं वो कभी...', ऋषि कपूर को याद कर नीतू और बेटी रिद्धिमा हुईं इमोशनल 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप