नई दिल्ली: अपनी खूबसूरती और ग्लैमर का जादू चलाने वाली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी. एक्ट्रेस की ये फिल्म कल यानी 11 अगस्त को दस्तक देने वाली है. फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जोरशोर से प्रमोशन में लगी हुई है. इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए करीना ने अपनी फिल्म के बायकॉट पर रिएक्ट किया है, साथ ही ट्विटर पर ना होने की वजह का भी खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बायकॉट पर बोली करीना


मीडिया से बातचीत के दौरान करीना कपूर खान ने कहा कि- ये कोई बड़ी बात नहीं है. एक्टर्स और उनकी फिल्मों को लोग किसी न किसी वजह से आए दिन ट्रोल करते रहते हैं. हर दिन, कुछ ना कुछ ऐसी चीज होती हैं, जिसकी वजह से हम ट्रोल हो जाते हैं.



हमारा बायकॉट शुरू हो जाता है. इस लिए मैं इन चीजों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हूं. मैं अपने काम में बिजी रहती हूं.


नहीं पसंद ट्विटर


एक्ट्रेस ने ये भी बताया आखिरकार उन्हें ट्विटर पसंद क्यों नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा कि- 'मुझे ऐसा लगता है कि यह उन लोगों के लिए है जो सिर्फ अपनी भड़ास निकलना चाहते हैं और मेरे पास इसके लिए समय नहीं हैं. मैं अपने बच्चों, परिवार और काम में बहुत बिजी हूं.'


रीमेक फिल्म पर बोली करीना


करीना ने कहा- जो लोग शायद अंग्रेजी नहीं बोल सकते हैं, वो फिल्म देखने जाएंगे. ये स्टोरी के लिए उनका प्यार है, जो उन्हें ट्रेलर से पता चला है, न कि इसलिए कि यह एक हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है. इसे तमिल और तेलुगु में भी डब किया गया है, ताकि लोग इसे अपनी भाषा में भी देख सकें. यह एक बहुत अच्छी दिल को छू लेने वाली फिल्म है. उम्मीद है कि लोग इसे अपना प्यार देंगे.


ये भी पढ़ें- Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के शो में आया ये बड़ा ट्विस्ट, अक्टूबर में नहीं अब इस महीने बंद होगा शो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.