नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. वह फिल्म 'जाने जान' में नजर आएंगी. यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसमें करीना के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं.सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाने जान का फर्स्ट लुक 



वीडियो आपको 'जाने जान' की दुनिया में ले जाता है जो सुजॉय घोष की सिग्नेचर क्राइम थ्रिलर निर्देशन शैली को प्रदर्शित करता है, जिसमें करीना बिल्कुल नए लुक दिख रही है. उन्‍होंने एक मां की भूमिका निभाई है. इसमें जयदीप का लुक आपको हैरान कर देगा. इसमें विजय एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं.


फिल्म में दिखेगा नया अवतार 
यह फिल्म 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' का आधिकारिक है. सुजॉय ने शेयर किया ''फिल्‍म 'जाने जान' उस किताब पर आधारित है, जो लंबे समय से मेरे जीवन का प्यार रही है. जिस दिन से मैंने 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पढ़ा, मैं इसे एक फिल्म में रूपांतरित करना चाहता था."


21 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
उन्‍होंने कहा, “यह मेरे द्वारा पढ़ी गई अब तक की सबसे अद्भुत प्रेम कहानी थी जो आज करीना, जयदीप और विजय की बदौलत पर्दे पर जीवंत है. इस कहानी को बताने के लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की है और उम्मीद है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हम करते हैं.'' यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.


इनपुट-आईएएनएस


इसे भी पढ़ें:  Gadar 2 Box Office Collection Day 14: नहीं थम रही 'गदर 2' की कमाई, कर चुकी है इतना कारोबार 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.