नई दिल्ली: Satyaprem Ki Katha Trailer: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी पहली बार साथ में 'भूल भुलैया 2' में नजर आए थे. अब ये जोड़ी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' से दर्शकों का दिल जीतने आ रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. वहीं रिलीज होते ही वह ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. कार्तिक आर्यन और कियारा को साथ देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा है ट्रेलर


फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में सिंगल कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी से फ्लर्ट करते हैं, वहीं अगले सीन में वो एक ऐसे लड़के के रूप में दिखाई देते हैं, जो अपने घर का सारा काम झाडू, पोछा सब करता है, लेकिन शादी के लिए उसे लड़की नहीं मिल रही है. ट्रेलर में कॉमेडी सीन भी दिखाई देते हैं, जिससे पता चलता है कि फिल्म दर्शकों को काफी गुदगुदाने वाली है. वहीं चौथे हॉफ में एक्शन नजर आ रहा है. कुल मिलाकर फिल्म मनोरंजन से भरपूर होने वाली है.


कार्तिक ने शेयर किया ट्रेलर


कार्तिक आर्यन ने फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्टर ने ट्रेलर शेयर करते हुए कहा- 'शायद मैं इस दुनिया में कुछ करने ही नहीं आया, सिवाय तुमसे प्यार.' निर्माता फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट हैं.



टीजर और गाने को मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स ने मेकर्स को खुश कर दिया है.


फिल्म की रिलीज डेट


फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.  फिल्म का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है. इस फिल्म में दूसरी बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी पर्दे पर एक-साथ दिखाई देने वाले हैं. फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.


इसे भी पढ़ें:  Mukesh Bhatt Birthday: जब पहली बार महेश भट्ट् से झगड़े पर मुकेश भट्ट की खुलकर बात , बोले- हमारे बीच कोई मतभेत...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.