नई दिल्ली:Satyaprem Ki Katha: साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की 'सत्यप्रेम की कथा' बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. दर्शकों के जबरदस्त प्यार और सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ, फिल्म ने रविवार को 5.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ शानदार बढ़त हासिल की और यह साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म के बजट को सफलतापूर्वक वसूल कर कार्तिक की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' बॉक्स ऑफिस पर खुद को सफल साबित किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन


फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 9.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की. कामकाजी शुक्रवार की वजह से दूसरे दिन न्यूनतम गिरावट के साथ, फ़िल्म ने 7 करोड़ का कलेक्शन किया. तीसरे दिन शनिवार को 10.10 करोड़ का कलेक्शन हुआ, जबकि चौथे दिन रविवार को 12.15 करोड़ के साथ इसके कलेक्शन में बढ़त जारी रही.


66.06 करोड़ की कमाई की


फिल्म ने 4.21 करोड़ के कलेक्शन के साथ सोमवार को अपना अहम टेस्ट पास किया. पांचवें दिन, मंगलवार को फिल्म ने 4.05 करोड़ का कलेक्शन किया. छठे दिन 3.45 करोड़ का कलेक्शन रहा। 7वें दिन बुधवार को फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. आठवें दिन गुरुवार को फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया. जबकि शुक्रवार का कलेक्शन 2.85 करोड़ रहा.



9वें दिन और 10वें दिन शनिवार को 70% की शानदार छलांग लगाते हुए फिल्म ने 4.75 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि रविवार 11वें दिन 5.25 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म ने खुद को एक सफल कहानी साबित करते हुए सुपरहिट फ़िल्म के क्लब में प्रवेश कर बॉक्स ऑफिस पर शानदार ग्रोथ दर्ज हासिल की है. फिल्म के 11 दिनों की कुल राशि 66.06 करोड़ हो गई है. 


60 करोड़ का था बजट


कार्तिक आर्यन की फिल्म 60 करोड़ के बजट में बनी थीं. 'सत्यप्रेम की कथा' ने 66.06 करोड़ का कलेक्शन कर अपने बजट से ज्यादा कमाई की है. इसके साथ फिल्म ने खुद बड़े पर्दे पर हिट साबित कर दिया है, जो लगातार सफल सफर की ओर बढ़ रही है.'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच एक बड़े सहयोग का  प्रतीक है. दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता.  'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 


इसे भी पढ़ें: 'लस्ट स्टोरी' के बाद Karan Johar संग विक्की कौशल फिर करेंगे काम, सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरेंगे जलवा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप