Shehzada Ticket Sale: कार्तिक आर्यन की शहजादा को लेकर खास तरह का बज बना हुआ है. अभी सिनेमाघरों में पठान का राज कायम है. दूसरी ओर कृति सेनन और कार्तिक आर्यन स्टारर शहजादा की चर्चा जोरो-शोरों से हो रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को टिकट काउंटर काफी ठंडा रिस्पांस मिला है. अगर बात करें रविवार रात की तो PVR, INOX, CINEPOLIS में कुल मिलाकर 2300 टिकट की ही बुकिंग हो पाई है.


शहजादा की कमाई पर असर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म की एडवांस बुकिंग पर पठान के अलावा एंटमैन और द वास्प का भी असर पड़ रहा है. ऐसे में कार्तिक आर्यन ने फैंस के बीच फिल्म के क्रेज को और बढ़ाने के लिए एख टिकट पर दूसरी टिकट फ्री का ऑफर शुरू किया है. मेकर्स ने टिकट की ज्यादा बिक्री के लिए ये तरीका अपनाया है. बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म के रीमेक को लेकर आ रहे कार्तिक आर्यन के लिए ये बड़ा चैलेंज है.



फिल्म ने की कमाई


कार्तिक आर्यन ने पहली बार अपनी फिल्म में एक्शन सीक्वेंस किया है. अगर भूल भुलैया 2 के साथ कार्तिक आर्यन की फिल्म को कंपेयर करें तो पहले दिन फिल्म 7 से 7.5 करोड़ की कमाई कर सकती है. कार्तिक आर्यन ने अपनी पोस्ट के जरिए लोगों तक ये गुड न्यूज पहुंचाई है. फिल्म की ताबड़तोड़ प्रमोशन का भी ज्यादा असर नहीं हुआ.


प्रमोशन हुई फेल


कार्तिक आर्यन ने लोहड़ी से ही प्रमोशन करना शुरू कर दी थी. जालंधर में प्रमोशन करने के बाद वो कच्छ पहुंचे जहां उन्होंने पतंगबाजी की. इसके बाद कृति सेनन के साथ उन्हें ताज महल में भी पोज देते हुए देखा गया. कुल मिलाकर वो फिल्म को हिट करवाने के लिए अपनी जी जान लगा चुके हैं. देखना ये है कि क्या पहले ही दिन लोगों के दिल में शहजादा जगह बना पाएगी.


ये भी पढ़ें: सलमान खान ने बताया Valentine Day का प्लान, सबके सामने किया ऐलान!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.