सलमान खान ने बताया Valentine Day का प्लान, सबके सामने किया ऐलान!

Salman Khan new girlfriend: सलमान खान की जिंदगी में अकेला रहना कुछ इस कद्र हावी है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते. उन्होंने वेलेंटाइन के मायने ही बदल दिए हैं. फिलहाल उनके एक वायरल वीडियो को देख एक हकीकत सामने आ गई है जिसे जानकर उनके फैंस का दिल जरूर टूटेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2023, 08:55 AM IST
  • सलमान खान क्या करेंगे इस वेलेंटाइन
  • बताया अपना एक्सक्लूसिव प्लान
सलमान खान ने बताया Valentine Day का प्लान, सबके सामने किया ऐलान!

Salman Khan Valentine Day: सलमान खान को सिंगल लोग अलग ही नजरिए से देखते हैं. उन्हें लगता है कि सिंगल हो पाना भी अपने आप में एक अचीवमेंट है, लेकिन असलियत कुछ ओर है. एक वक्त पर सलमान खान का दिल कई हसीनाओं के लिए धड़कता था वो शादी करना चाहते थे. एक बार तो तैयारी भी पूरी हो गई थी लेकिन फिर हसीना नहीं मानी. ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही था.

सलमान खान को हुआ प्यार

वो दौर और अब ये दौर सलमान की सारी एक्स की शादी हो गई है लेकिन वो अभी तक सिंगल है. अब वेलेंटाइन विशेज के इस खास मौके पर जब एक-दूसरे से प्यार का इजहार कर रहे हैं सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा. इस वीडियो में सलमान खान से सवाल पूछा गया कि वो वेलेंटाइन डे का क्या प्लान बना रहे हैं. कुछ स्पेशल होगा क्या इस बार.

वेलेंटाइन क्या है

सलमान खान ने इस सवाल का जवाब तो दे दिया लेकिन ये जवाब सलमान के फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आएगा. सलमान ने कह दिया कि वेलेंटाइन से मेरा क्या लेना देना है भाई, क्या मेरा ही लेना-देना है वेलेंटाइन से. आप सभी को वेलेंटाइन डे की हार्दिक बधाई भगवान भला करे और आफ सुरक्षित रहें. कुल मिलाकर वेलेंटाइन डे के मायने सलमान के लिए खत्म हो गए हैं.

रुलाओगे क्या

इस पुराने वीडियो में सलमान खान के एक्स के पुराने सीन्स भी जोड़ दिए गए हैं. इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं कि रुलाओगे क्या भाई. लोगों को जैसे ही सलमान ने सुरक्षित रहें कहा लोगों को लग रहा है कि सलमान भाई ने बजरंग दल ज्वाइन कर लिया है. फिलहाल किसी का भाई किसी की जान भी जल्द दस्तक देगी तब तक अपने चाहने वालों को वेलेंटाइन जरूर विश करें.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़