नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले कुछ दिनों से  हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने इस पर काम भी शुरू कर दिया है. ऐसे में लगातार इस फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट्स सामने आ रही हैं. अब फिल्म के एक गाने को लेकर खबर आ रही हैं, इसमें कार्तिक को 1000 लड़कियों के साथ डांस करते हुए देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1000 डांसर्स संग काम करेंगे कार्तिक


फिल्म में कार्तिक की एंट्री की अटकलें बड़े पैमाने पर लगाई जा रही हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में उनकी एंट्री एक गाने के सीक्वेंस से होगी. इस गाने को हिंदी सिनेमा में प्रोडक्शन के लिहाज से सबसे बड़े गानों में से एक बताया जा रहा है. इस सीक्वेंस में 1,000 डांसर्स दिखाई देंगे. गाने को लेकर मुंबई की फिल्म सिटी में एक विशाल सेट तैयार किया गया है. गाने की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य संभाली है.


अब तक के सबसे बड़े गानों में से एक 


इसे बॉलीवुड के अब तक के सबसे बड़े गानों में से एक माना जा रहा है. इसमें 1,000 डांसर्स शामिल हुए और यह फिल्म में रूह बाबा का एंट्री सीन है. कार्तिक पिछले 2 हफ्तों से इस पर काम कर रहे हैं. सूत्र के मुताबिक, 'सेट का पैमाना और भव्यता दर्शकों का दिल जीत लेगी. गणेश और कार्तिक ने इसमें कुछ अलग करने की कोशिश की है. शूटिंग इस सप्ताह शुरू हुई है जो अगले सप्ताह तक जारी रहेगी.'


दिवाली तक रिलीज हो सकती है फिल्म


बता दें कि भूषण कुमार द्वारा निर्मित 'भूल भुलैया 3' के निर्देशन की कमान अनीस बज्मी ने अपने हाथों में ली है. फिलहाल फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को लेकर खुलासा नहीं हो पाया है. अनुमान लगाया जा रहा कि फिल्म में विद्या बालन और तृप्ति डिमरी भी नजर आ सकती हैं. वहीं, हर अपडेट के साथ फिल्म के लिए दर्शकों की उत्सुकता हर दिन बढ़ती जा रही है. अनुमार लगाया जा रहा है कि फिल्म इसी साल दिवाली के खास मौके पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार होगी.


ये भी पढ़ें- The Great Indian Kapil Show Trailer Out: कपिल शर्मा के शो में 'गुत्थी' ने की धमाकेदार वापसी, मंच पर शुरू हो गई नोकझोंक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.