The Great Indian Kapil Show Trailer Out: कपिल शर्मा के शो में 'गुत्थी' ने की धमाकेदार वापसी, मंच पर शुरू हो गई नोकझोंक

The Great Indian Kapil Show Trailer Out: कपिल शर्मा अपने नए शो के साथ एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. हालांकि, इस बार वह नए अंदाज में और नए पते पर मिलेगें. वहीं, इस बार उन्हें फिर से गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर का साथ मिल गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 23, 2024, 06:36 PM IST
    • सुनील-कपिल शर्मा करेंगे धमाल
    • ट्रेलर ने शो के लिए बढ़ाई उत्सुकता
The Great Indian Kapil Show Trailer Out: कपिल शर्मा के शो में 'गुत्थी' ने की धमाकेदार वापसी, मंच पर शुरू हो गई नोकझोंक

The Great Indian Kapil Show Trailer Out: कॉमेडी किंग बन चुके कपिल शर्मा किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं. उन्होंने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों का इतना मनोरंजन किया है कि दुनियाभर के लोग उनके फैन हो गए हैं. उनके चाहने वालों में बच्चों से लेकर बड़े-बूढ़े तक, हर उम्र के लोग शुमार हैं. ऐसे में उनके कॉमेडी शोज को भी जबरदस्त टीआरपी हासिल होती है. वहीं, अब एक बार फिर से कपिल अपने नए शो साथ जल्द ही दर्शकों के बीच हाजिर होने जा रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि उन्हें एक बार फिर गुत्थी उर्फी सुनील ग्रोवर का साथ मिल गया है.

6 साल बाद हुई गुत्थी की वापसी

कपिल 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' लेकर आ रहे हैं. मेकर्स ने शनिवार को शो का मजेदार ट्रेलर भी जारी कर दिया है. इस बार शो में कपिल के साथ पुराने कलाकारों के अलावा कुछ बहुत पुराने लोग भी जुड़ गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं सुनील ग्रोवर की. ट्रेलर में सुनील को एक बार फिर से अपने सुपरहिट कैरेक्टर गुत्थी के अंदाज में देखा जा रहा है. इस शो के जरिए कपिल और सुनील 6 साल बाद एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे हैं. काफी समय से चर्चा थी कि सुनील, कपिल के शो में नजर आने वाले हैं, जो अब कंफर्म हो चुका है.

सुनील ग्रोवर संग की मस्ती

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि सुनील और कपिल पहली बार मंच पर एक दूसरे को देखते ही वहीं से शुरुआत करते हैं जहां 6 साल पहले दोनों अलग हुए थे. यहां दोनों एक दूसरे को देखकर हैरान होने का नाटक करते हैं, वहीं, 'गुत्थी' के एक पंच पर कपिल भी उन्हें मजाकिया अंदाज में ताना देते हुए कहते हैं कि यहीं से फिर लड़ाई हो जाती है. हालांकि, इस पर भी दर्शक अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

ट्रेलर में दिखी गेस्ट की झलक

ट्रेलर में उन मेहमानों की झलक भी देखने को मिल रही है जो कपिल के शो में नजर आने वाले हैं. यहां रणबीर कपूर अपनी मां और दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा के साथ पहुंचे हैं. वहीं, क्रिकेट के बड़े सितारे रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर भी नजर आए. इनके अलावा बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी कपिल के साथ मिलकर दर्शकों को खूब हंसाते दिख रहे हैं.

इस दिन से नेटफ्लिक्स पर होगा स्ट्रीम

ट्रेलर ने शो के लिए इतनी उत्सुकता बढ़ा दी है कि इसका इंतजार कर पाना मुश्किल हो गया है. हालांकि, इंतजार की घड़ियां जल्द ही खत्म भी होने वाली है. वहीं, आपको बता दें कि कपिल इस बार नए पते पर नजर आएंगे. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 30 मार्च, 2024 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्ट पर स्ट्रीम किया जाएगा. यह हर शनिवार की शाम 8 बजे टेलीकास्ट होगा.

ये भी पढ़ें- Silence 2 Teaser OUT: फिर ACP अविनाश बन छा जाने के लिए तैयार मनोज बाजपेयी, रिलीज हुआ 'साइलेंट 2' का टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़