नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज लाखों लड़कियों के दिलों में राज करते हैं. उन्होंने 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में कदम रखा था और पहली ही फिल्म से उन्होंने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया कि हर कोई उनका दीवाना हो गया. खासतौर पर लड़कियां तो कार्तिक की एक झलक देखने के लिए बेताब रहती हैं. इसी बीच अब एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है कि उनकी शादी के कयास लगाए जाने लगे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिक आर्यन की पोस्ट ने बढ़ाई उत्सुकता


दरअसल, कार्तिक ने गुरुवार को देर रात इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर कीं. इनमें एक्टर ब्लैक लुक में नजर आए. कार्तिक यहां इतने हैंडसम दिख रहे थे कि उनसे नजारा हटाना भी मुश्किल हो रहा है, लेकिन वह उन्होंने फोटोज के साथ कमेंट में कुछ ऐसा लिखा कि उनके फैंस थोड़े हैरान भी हो रहे हैं.



कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'शादी रेडी.' एक्टर का ये कमेंट देख लोग थोड़े कंफ्यूज होने लगे हैं. वहीं, कुछ लोगों ने कयास भी लगाने शुरू कर दिए हैं. कई यूजर्स का कहना है कि कार्तिक ने अपनी दुल्हन चुन ली है. हालांकि, आधिकारिक तौर पर भी कुछ भी कह पाना मुश्किल है.


डेटिंग को लेकर खबरों में आए कार्तिक


कार्तिक आर्यन वैसे तो अपनी फिल्मों और अन्य हर मोमेंट को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी डेटिंग को लेकर कहीं कोई कनेक्शन नजर नहीं आ रहा. कुछ समय पहले कार्तिक का नाम एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ खूब जुड़ा. हालांकि, जल्द ही उनका ये रिश्ता भी गया. सारा के बाद से ही कार्तिक की डेटिंग की कोई खबर सामने नहीं आई है. ऐसे में उनकी हालिया पोस्ट ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया है.


इस फिल्म में दिखेंगे कार्तिक आर्यन


दूसरी ओर कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसके निर्देशन की कमान कबीर खान से संभाली है. फिल्म में भुवन अरोड़ा और पलक लालवानी को भी अहम किरदारों में देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- Chamkila Movie: इम्तियाज अली की 'चमकीला' में परिणीति चोपड़ा का दिखेगा अलग अंदाज, 15 गाने गाकर बांधेंगी समां


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.