नई दिल्ली: एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. जानकारी के मुताबिक कार्तिक को अनुराग बसु की अगली फिल्म 'आशिकी 3' का ऑफर के लिए अप्रोच किया गया है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान को ऑफर किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है, लेकिन सारा की ओर से कोई कंफर्मेशन नहीं मिल पायाहै.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Aashiqui 3 को लेकर कार्तिक का नाम हुआ फाइनल 


'आशिकी' सीरीज की पहली फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी, जिसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने लीड रोल निभाया था. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई. इसके बाद साल 2013 में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर के साथ 'आशिकी 2' बनाई गई और इसे भी वैसी ही सफलता मिली. अब इसी सीरीज की तीसरी कड़ी के लिए काफी समय से एक्टर की तलाश चल रही थी, जो अब कार्तिक पर खत्म होती दिख रही है.


लीडींग लेडी के लिए सारा अली खान बनी चॉइस 


'आशिकी 3' के लिए कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान को अप्रोच किया गया है. अगर सारा इस फिल्म को हरी झंडी दिखाती हैं, तो यह दूसरी बार होगा जब फैंस सारा और कार्तिक को बड़े पर्दे पर रोमांस करते देखेंगे. इससे पहले ये दोनों इम्तियाज अली की 'लव आज कल 2' में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि, इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं हासिल हुई थीं. खबर है कि 'आशिकी 3' के लिए एक और एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है.


इन प्रोजेक्ट्स भी नजर आएंगे सारा कार्तिक 


कार्तिक की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, लेकिन उनके पास अभी भी 'कैप्टन इंडिया' और 'सत्यप्रेम की कथा' नाम के 2 बडे़ प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. वहीं, सारा अली खान लक्ष्मण उटेकर की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ विक्की कौशल भी होंगे.


ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 16' के बाद चमकी टीना दत्ता की किस्मत, सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शुरू की शूटिंग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.