नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस पिछले लंबे वक्त से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं. अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. अभिनेता ने इस फिल्म के सफर की शुरुआत करने से पहले गणपति का आशीर्वाद लिया. एक्टर ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिक आर्यन ने शुरू की फिल्म की शुटिंग


तस्वीर में कार्तिक भगवान गणेश के सामने दोनों हाथ जोड़कर सिर झुकाए खड़े नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह व्हाइट कलर की टी-शर्ट और डेनिम जीन्स पहने दिखाई दे रही हैं.



पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शुभ आरंभ. हैशटैग-सत्यप्रेमकी कथा गणपति बप्पा मोरया'. उनके इस पोस्ट को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी लाइक करते हुए उन्हें बधाईयां दे रहे हैं.


फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने 


कुछ देर पहले ही सामने आए फिल्म के इस फर्स्ट लुक को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सामने आए फिल्म में इस फर्स्ट लुक में कार्तिक और कियारा बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.



इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में  लिखा, सत्तू और कथा। आज से शुरू हुई लव स्टोरी! एक-दूसरे के प्यार में खोए कार्तिक और कियारा की यह तस्वीर सामने आते ही वायरल हो गई है. 


फिर कियारा संग नजर आएंगे कार्तिक 


'सत्य प्रेम की कथा' समीर विदवान द्वारा निर्देशित एक संगीतमय रोमांटिक ड्रामा फिल्म है और इसमें कियारा आडवाणी भी हैं, जिनके साथ कार्तिक ने ब्लॉकबस्टर 'भूल भुलैया 2' में अभिनय किया था. बता दें कि फिल्म का नाम पहले 'सत्यनारायण की कथा' था, लेकिन निर्माताओं ने कहा कि वह 'भावनाओं को आहत करने से बचना चाहते हैं'.


ये भी पढे़ं- 'अंग्रेजी मीडियम' की एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन हुईं बेबाक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.