नई दिल्ली: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी टाउन के टॉप कपल हैं. सोशल मीडिया पर फैंस विक्की और कैटरीना की रोमांटिक फोटो देखना पसंद करते हैं. कपल ने न्यू ईयर के मौके पर रोमांटिक फोटो शेयर की है. कैटरीना और विक्की वेकेशन पर हैं. सोशल मीडिया पर कैटरीना और विक्की कौशल की वेकेशन फोटो वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेयर की रोमांटिक फोटो 



 कैटरीना कैफ और विक्की ने सोशल मीडिया पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है. फोटो में विक्की और कैटरीना एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. कैटरीना ने विक्की के कंधे पर सिर रख कर बोन फायर का लुत्फ उठा रही हैं. दोनों ने रेगिस्तान में अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है. 


कैटरीना ने शेयर किया न्यू ईयर वेकेशन की फोटो 



विक्की और कैटरीना कैफ ने अपने वेकेशन की फोटो शेयर की है. इन दिनों कैटरीना और विक्की का रोमांटिक पल दिख रहा है. कैटरीना कैफ व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं विक्की ब्लैट टी शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं. कपल रेगिस्तान की सर्द रातों में बोन फायर एन्जॉय कर रहे हैं. 


विक्की और कैटरीना वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल हाल ही में सैम बहादुर फिल्म में नजर आए हैं. फिल्म में विक्की की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. इसके अलावा विक्की शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में भी नजर आए हैं. कैटरीना कैफ आखिरी बार सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आई थी. 


इसे भी पढ़ें- BMCM2: नए साल पर अक्षय-टाइगर ने दी फैंस को शुभकामनाएं, शेयर किया 'बड़े मियां छोटे मियां' का धासूं पोस्टर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.