नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीन कैफ (katrina kaif) अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर दुनियाभर में एक अलग और खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. वहीं, कैटरीना के फैंस सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश लुक्स के भी दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फोन भूत' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले कैटरीना पर बोल्डनेस का रंग चढ़ चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया लवर भी हैं कैटरीना 


दरअसल, कैटरीना अपना चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती हैं. आज कैटरीना जिस मुकाम पर हैं, वहां लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में वह भी कभी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़तीं.


कैटरीना ने फिर उड़ाए लोगों के होश 


अब एक बार फिर से कैटरीना ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ब्लैक और व्हाइट ड्रेस पहन फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. इस लुक में कैटरीना इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 


एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी


वीडियो में कैटरीना ने बोल्डनेस दिखाने के लिए ड्रेस के आगे से बटन खोले हुए हैं. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पेयर की हैं.



लुक को कंप्लीट करने के लिए कैटरीना ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बिखेरा हुआ खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह स्टूल पर बैठ अदाएं दिखा रही हैं. अब कैटरीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


इन फिल्मों में दिखेंगी कैटरीना


फैंस उनकी इस अदा पर से भी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ ही घंटों में कैटरीना के इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस ही नहीं, मशहूर हस्तियों ने भी इस पर खूब कमेंट्स किए हैं. दूसरी ओर कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. वह जल्द ही 'फोन भूत', 'जी ले जरा' 'टाइगर 3' और 'मैरी क्रिसमस' में नजर आएंगी.


ये भी पढे़ं- Maharani 2 Trailer: सत्ता के लिए हुमा कुरैशी की होगी पति से भिड़ंत, धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.